Uncategorized

जब मनमोहन सिंह से पूछा गया फि‍ल्‍म पर सवाल, देखें कैसा था उनका रिएक्‍शन

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित फिल्‍म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर गुरुवार को जारी कर दिया. इस फिल्‍म को लेकर शुक्रवार को पहली बार पूर्व पीएम मनमोहन सिंह से मीडिया ने सवाल किया. मीडिया के इस सवाल पर डॉ. सिंह ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और वह आगे बढ़ गए.

दरअसल, मनमोहन सिंह शुक्रवार सुबह कांग्रेस के स्‍थापना दिवस पर पार्टी मुख्‍यालय में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे थे. यहां जैसे ही वह अपनी कार से उतरे तो न्‍यूज एजेंसी ANI ने उनसे सवाल किया ‘आपके ऊपर पर जो फि‍ल्‍म बनी है, उसको लेकर आपका क्‍या कहना है?’ इस सवाल को सुनते ही डॉ. सिंह मुस्‍कुराते हुए बिना जवाब दिए आगे की तरफ बढ़ गए

उल्‍लेखनीय है कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर लिखी गई किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ अब फिल्म के रूप में रिलीज होने जा रही है. गुरुवार को इस फिल्म का ट्रेलर भी आउट हो गया. फिल्म में लीड रोल में अनुपम खेर नजर आ रहे हैं. फिल्म रिलीज से पहले इसके बारे में हर छोटी-बड़ी बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अनुपम खेर का लुक इस फिल्म में हूबहू पूर्व प्रधानमंत्री के जैसा ही रखा गया है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर ऐसा लग रहा है कि सभी कलाकारों ने बुक में बताई गई बातों को पर्दे पर बखूबी उतारने की कोशिश की है.

यह फिल्म मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन नवोदित विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है. हंसल मेहता इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं.

Related Articles

Back to top button