‘साहो’ के इस गाने पर थिरकीं मोहन सिस्टर्स, देखें मजेदार वीडियो

इंटरनेट पर इन दिनों काफी कुछ वायरल हो रहा है और हर दिन कुछ ना कुछ तेजी के साथ वायरल होते ही रहता है और अब इसमें एक वीडियो शामिल हुआ है. बता दें कि यह वीडियो सिंगर नीति मोहन का है. सिंगर नेहा कक्‍कड़ तो अपने डांसिंग मूव्‍ज को लेकर सोशल मीडिया पर अक्‍सर आती हैं और अब सिंगर नीति द्वारा भी कुछ ऐसा ही किया गया है. मोहन सिस्‍टर्स (Mohan Sisters) प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘साहो’ (Saaho) के गाने ‘बैड बॉय’ (Bad Boy) पर थिडांस कर रही हैं. मोहन सिस्‍टर्स की बात की जाए तो शक्ति मोहन और मुक्ति मोहन तो काफी अच्‍छी डांसर हैं ही, हालांकि नीति द्वारा डांस के बजाए म्‍यूजिक में अपना हुनर आजमाया गया है.

नीति मोहन द्वारा अपना यह डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा गया है कि, ‘मैं यह बहुत दिल से कहना चाहती थी. अपनी बहने के साथ परफॉर्म कर पाना किसी दुआ से कम नहीं है. तुम दोनों को ढेर सारा प्‍यार.’ आप भी देखें  नीति का यह डांस.


आपको जानकारी के लिए बता दें कि मोहन सिस्‍टर्स इससे पहले भी एक गाने ‘कान्‍हा रे’ में साथ डांस करती हुई नजर आ चुकी हैं और इसे भी बेहद पसंद किया गया था. जबकि यह नया वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रहा है.

Related Articles

Back to top button