देशवीडियो

विडियो :केजरीवाल दे रहे थे भाषण, लोगों ने ‘खांसकर’ पहुंचाई बाधा तो गडकरी बोले ‘शांत रहिए’

आधिकारिक कार्यक्रम के दौरान कुछ लोगों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के संबोधन के दौरान खांसने की आवाज निकालकर बाधा पहुंचाई. स्थिति को शांत करने के लिए केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी और हर्षवर्द्धन को हस्तक्षेप करना पड़ा.

2016 तक खांसी की समस्या से जूझ रहे सीएम अरविंद केजरीवाल का मजाक बनाने वाले इस वाकये ने विज्ञान भवन में चल रहे कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री को पसोपेश में डाल दिया. उन्होंने दर्शकों से शांति बनाए रखने की भी अपील की. कार्यक्रम का आयोजन स्वच्छ गंगा राष्ट्रीय परियोजना और दिल्ली जल बोर्ड की ओर से यमुना स्वच्छता कार्यक्रम के उद्घाटन पर किया गया था.

कार्यक्रम में केन्द्रीय जल संसाधन मंत्री नितिन गडकरी और पर्यावरण मंत्री हर्षवर्द्धन भी शामिल थे. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, राज्य के जल संसाधन मंत्री सत्यपाल सिंह और दिल्ली से भाजपा सांसद तथा कार्यकर्ता भी वहां उपस्थित थे.

केजरीवाल के भाषण शुरू करते ही कुछ लोगों ने खांसने की आवाज निकाल कर उनका मजाक बनाया. जब लोगों की आवाज ज्यादा तेज हो गई तो केंद्रीय मंत्री गडकरी और हर्षवर्द्धन ने हस्तक्षेप किया और लोगों से शांत रहने को कहा.

Related Articles

Back to top button