बिग बॉस 12 के घर के अंदर का खेल अब खत्म हो गया है। दीपिका कक्कड़ ने मैदान मार लिया है

 बिग बॉस 12 के घर के अंदर का खेल अब खत्म हो गया है। दीपिका कक्कड़ ने मैदान मार लिया है l श्री संत दूसरे और दीपक ठाकुर तीसरे स्थान पर रहे हैं l इस बार ईनामी राशि को लेकर एक बड़ा गेम खेला गया l बिग बॉस विजेता की ईनामी राशि पहले से ही 50 लाख रूपये तय थी, लेकिन ऐन मौके पर बिग बॉस ने तीन बचे हुए कंटेस्टेंट को एक प्रस्ताव दिया l दीपक ने उसे स्वीकार कर लिया और एक बैग लेकर बिग बॉस छोड़ दिया l उस बैग में 20 लाख रूपये थे, जो विजेता की 50 लाख की ईनामी राशि का 40 प्रतिशत थे l यानि दीपिका को जीत की ट्रॉफी के साथ 30 लाख रूपये मिले l 

हर बार घर में अंदर जाने वाले लोग नेम-फेम के साथ पैसे के भी चक्कर में बहुत कुछ करने को तैयार रहते हैं। सलमान खान को हर एपिसोड के करोड़ों रूपये मिलते हैं और कंटेस्टेंटस को भी मोटी रकम मिलती है।

जानकारी के मुताबिक इस बार सलमान खान को हर एपिसोड के करीब 14 करोड़ रूपये मिलें, जिसमें शनिवार और रविवार का शो शामिल है। शो के विजेता के लिए  50 लाख रूपये की राशि रखी गई थी लेकिन उसके अलावा सेलेब्स घर में जाने से पहले जो करार कर आये हैं उसके तहत भी उन्हें मोटी रकम दी गई । बिग बॉस 12 में श्री संत ने बहुत हंगामा खड़ा किया है और वो कई बार शो छोड़ कर जाने की बात कर चुके थे। बताते हैं कि एक समय स्पॉट फिक्सिंग के लिए विवादों में आये इस क्रिकेटर को बिग बॉस हाउस सेलेब्स लिस्ट में सबसे कम पैसे मिले।

बताते हैं कि सिंगल कंटेस्टेंट के तौर पर श्री संत को एक हफ़्ते के सिर्फ पांच लाख रूपये दिए गए। उन्हें दूसरे नंबर पर आने के बाद भी खाली हाथ रहना पड़ा l श्री संत को हमने बार बार शो से जाने की बात करते हुए सुना है लेकिन वो गए नहीं। शायद इसलिए क्योंकि बिग बॉस के नियमों के मुताबिक अगर कोई बिना एविक्शन के घर छोड़ कर जाएगा तो उसे एक करोड़ रूपये देने होंगे। याद हो जब बिग बॉस के घर में रिमी सेन आई थीं तो वो भी ऐसी ही बात करती थीं जबकि उन्हें सबसे अधिक फीस मिलती थी। ससुराल सिमर का से फेमस हुई दीपिका कक्कड़ को हर हफ़्ते 15 लाख रूपये मिलते रहे हैं। ये फीस पिछली बार शो में आई हिना खान की सात लाख रूपये की फीस से लगभग दोगुनी रही। टीवी की हॉट फीगर मानी जाने वाली नेहा पेंडसे को इस बार सिंगल कंटेस्टेंट के तौर पर 20 लाख रूपये हर हफ़्ते मिले । टीवी के स्टार करणवीर बोहरा का पैकेज भी 20 लाख रूपये प्रति सप्ताह है।

सूत्रों के मुताबिक अनूप जलोटा जोड़ी में आये और उनका पैकेज हर हफ़्ते करीब 40 लाख रूपये है। आपको बता दें कि शो के करार के हिसाब से जो सेलेब जितने हफ़्ते तक शो में ख़ुद को टिका कर रखेगा उसका बैंक बैलेंस उतना ही बढ़ता रहेगा।

Related Articles

Back to top button