उत्तर प्रदेशराज्य

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घोटाला करने के मामले में आज कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घोटाला करने के मामले में आज कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। अपने सरकारी आवास पर आज उन्होंने प्रेस वार्ता में प्रदेश के लोगों को नववर्ष की शुभकामना देने के साथ ही कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने लंबे समय तक देश में राज किया है। इस दौरान इन्होंने घोटालों का भी लंबा रिकार्ड बनाया है। अब जब इनके घोटालों के मामले सामने आ रहे हैं, तब यह लोग सीनाजोरी पर उतर रहे हैं। कांग्रेस ने किसी भी स्थान पर घोटाला करने में कोई कंजूसी नहीं की है। जल, थल, नभ और हर क्षेत्र में कांग्रेस में घोटाले किये और उसकी परतें खुली हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस का 2004 से 2014 का कार्यकाल घोटालों का रहा है। घोटालों से कोई क्षेत्र अछूता नहीं रहा। अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला भी इसी की कड़ी है। जैसे जैसे इसकी परते खुलेंगी कांग्रेस बेनक़ाब होती जाएगी। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने रक्षा सौदों में रिश्वखोरी से खुद को अलग रखा होता तो देश को रक्षा मामलों में बेहद मजबूत होने में इतना इंतजार नही करना पड़ता। इस पर तो कांग्रेस को देश के हर नागरिक से माफी मांगनी चाहिए। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस की हालत को चोर मचाये शोर जैसी है। कांग्रेस का घोटालों का इतिहास रहा है। अब तो ईडी और मिशेल के बयान से सच्चाई सामने आ गई है। कांग्रेस के आंतरिक मामले भी अगस्ता वेस्टलैंड मामले में जुड़े हैं। ईडी की घोटाले को जानकारी 2013 से आ रही है। कांग्रेस इस मामले में लीपापोती करना चाहती है। इस बड़े घोटाले में तो संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी का नाम आया है। कांग्रेस ने आरोपी मिशेल के लिए वकील लगाया है। कांग्रेस चोरी भी करती है और सीनाजोरी भी करती है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर खरीद मामले पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा इस पार्टी ने जीवन के हर क्षेत्र में घोटाले किए हैं और इसके लिए पार्टी और उसके अध्यक्ष राहुल गांधी को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। कांग्रेस बार-बार अपने कारनामों के जरिये देश के आम नागरिकों और देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करती रही है। अगस्ता वेस्टलैंड डील ने देश की छवि खराब की। तत्कालीन रक्षा मंत्री एंटनी कमेटी ने सौदे को आगे बढ़ाया। कांग्रेस नेताओं को घूस दी गई। चोर की दाढ़ी में तिनका है। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने जीवन के प्रत्येक क्षेत्र को दूषित किया है। यह समय समय पर सामने आया भी है। हमें दुख है कांग्रेस ने संस्थापकों के मूल्यों को भी नकारा है, आज का नेतृत्व बिल्कुल फेल है। अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले की जो परतें खुल रही हैं, उससे कांग्रेस घबराई हैं। माना जा रहा है कि अगस्ता वेस्टलैंड खरीब मामले में करबी 360 करोड़ रुपया का घोटाला हुआ है। जिसमे 150 करोड़ रुपये कांग्रेस के नेताओं को मिला है। अगर कांग्रेस ने सही काम।किया होता तो आज समय और पैसे की बचत होती।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम प्रदेश के विकास के लिए प्रयास को और तेज करने का कार्य करेंगे। गाजीपुर हिंसा के किसी भी दोषी को हम छोड़ेंगे नहीं। प्रदेश के हर नागरिक को हम विकास से जोडऩा चाहते हैं। हमारी योजना प्रदेश के हर कोने को विकसित करने की है। सीएम ने प्रदेशवासियों को नव वर्ष की शुभकामनायें दीं।

Related Articles

Back to top button