ओखला विधानसभा से बीजेपी के पूर्व प्रत्याशी ने पुलिस को रास्ता खुलवाने के लिए दिया ज्ञापन…

नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के विरोध में प्रदर्शनकारी लगातार 16वें दिन नोएडा- कालिंदी कुंज मार्ग पर धरने पर बैठे हुए हैं। इसके चलते नोएडा से सरिता विहार आने और जाने वाले लोगों को डीएनडी और अक्षरधाम से होकर गुजरना पड़ रहा है। वाहनों का दबाव आश्रम चौक पर पड़ने के कारण मथुरा रोड़ और डीएनडी पर उन्हें जाम की समस्या से दो चार होना पड़ रहा है। इसे लेकर ओखला विधानसभा से बीजेपी के पूर्व प्रत्याशी ब्रह्म सिंह ने पुलिस को रास्ता खुलवाने के लिए ज्ञापन दिया है।

ब्रह्म सिंह ने लिखा पत्र

ब्रह्म सिंह ने दिल्ली पुलिस को रास्ता खाली करवाने के लिए ज्ञापन दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि कालिंदी कुंज मार्ग बंद होने के कारण हजारों- लाखों लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इलाके के व्यापारियों और नौकरीपेशा लोगों को कुछ अराजक तत्वों के कारण तकलीफ उठानी पड़ रही है। ब्रह्म सिहं ने दक्षिणी पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त को पत्र लिखकर रास्ता खुलवाने की मांग की है। साथ ही जल्द मार्ग ना खुलने पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

CAA के खिलाफ हो रहा है प्रदर्शन

बता दें कि शाहीन बाग पर मार्ग पूरी तरह से बंद होने के कारण नोएडा, ग्रेटर नोएडा से दिल्ली आने वाले लोग आगरा कैनाल से होकर मदनपुर खादर गांव में होते हुए सरिता विहार के लि¨वग स्टाइल मॉल के सामने निकलते हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि ऐसी स्थिति में गांव के संकरे मार्गो में पिछले 16 दिनों से यातायात का दबाव कई गुना बढ़ जाने से यह मार्ग सुबह आठ बजे से लेकर देर रात तक जाम रहता है। ब्रह्म सिहं ने दक्षिणी पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त को पत्र लिखकर रास्ता खुलवाने की मांग की है। जानकारी के लिए बता दें कि देशभर में नागरिकता कानून का विरोध प्रदर्शन हुआ। इसके चलते कई लोगों को जान भी चली गई।

Related Articles

Back to top button