जरा हटके

बिना कपडो के दूल्हा और दुल्हन ने की शादी, तस्वीरे देख घूम गया लोगों का सर…

शादी जीवन का एक बहुत ही महत्वपूर्ण अवसर हैं जिसको लेकर लड़के एवं लड़कियां तरह तरह के सपने देखे होते हैं। इस अवसर को अच्छे से मनाने के साथ लोग इसे जीवन की सबसे यादगार अवसर के रूप ने भी मनाने की कोशिस करते हैं।

आज हम आपको एक ऐसी शादी के बारे मे बताएँगे, जिसे दंपति जोड़े ने यादगार बनाने के लिए, कुछ अलग तरह से इस शादी का आयोजन किया था।

यह जोड़ा न्यूजीलैंड मे रहने वाला हैं जिनकी शादी के चर्चे पूरी दुनिया मे हो रहे हैं। 54 वर्ष के jeff adams और उनकी पत्नी sue ने शादी का थीम काफी अलग रखा था। दोनों लोग अपनी इस शादी मे पूरी तरह से निर्वस्त्र थे और उन्होने कुछ भी नहीं पहना हुआ था।

हालांकि निर्वस्त्र शादी करने की थीम के बारे मे जब इनके परिवार को पता चला तो वह लोग शादी मे शामिल नहीं हुये। शादी मे कटे जाने वाले केक मे भी बिना कपड़ो के एक लड़के और लड़की की तस्वीर बनी थी।

 

47 वर्ष sue ने बताया की उनके पति की दिली-ख्वाइस थी की वह निर्वस्त्र शादी करे, और जब उनके पति ने अपनी यह इच्छा बताई तो sue ने अपने पति की खुशी के लिए निर्वस्त्र शादी के लिए हाँ कह दी। हलकी उनकी यह शादी से उनके परिवार वाले ज्यादा खुश नहीं थे।

Related Articles

Back to top button