एक्ट्रेस अनुष्क और कैप्टन विराट ने नए साल पर सिडनी की सड़कों पर मनाया न्यू ईयर, देखें PHOTOS

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टनविराट कोहली नए साल पर ऑस्ट्रेलिया में हैं. विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने फैन्स को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए अनुष्का शर्मा के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर की है. विराट द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में दोनों सिडनी की सड़कों पर नजर आ रहे हैं.

बता दें, विराट और अनुष्का की शादी इटली के फ्लोरेंस में 11 दिसंबर 2017 में पंजाबी और उत्तर भारतीय रीति-रिवाजों से हुई थी. शादी के बाद आई खबरों के मुताबिक विराट और अनुष्का की शादी में लगभग 100 करोड़ के आसपास खर्च हुए थे. बताया गया था कि यहां एक मेहमान के ऊपर करीब एक करोड़ रुपये खर्च किए गए. पंजाबी रस्‍मों रिवाज से हुई यह शादी एक 46 साल के पंजाबी ब्राह्म‍िन पुजारी ने कराई थी, जिनका इटली में अपना एक मंदिर है. इन दोनों की शादी कराने वाले यह पुजारी पवन कुमार कौशल पंजाब के कपूरथला जिले के एक गांव के रहने वाले हैं.  

विराट और अनुष्का की शादी में सिर्फ फैमिली और खास दोस्त ही मौजूद थे. विराट और अनुष्का दोनों ने ही अपने ट्विटर हैंडल पर फोटो और एक मैसेज के साथ फैंस और दोस्तों के बीच इस खबर को शेयर किया था. विराट कोहली के ट्वीट को इतना रीट्वीट किया गया था कि उनकी शादी की फोटो रिकॉर्ड बन गई थी. अनुष्का-विराट की शादी के बाद दो अलग-अलग रिसेप्शन दिए गए थे. 21 दिसंबर 2017 को दिल्ली में रिसेप्शन का आयोजन किया था जिसमें पीएम मोदी भी बधाई देने पहुंचे थे. हाल ही में अनुषका की फिल्म ‘जीरो’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसमें वह शाहरुख खान के साथ नजर आई थी.

Related Articles

Back to top button