एक बार फिर सामने आए MOTOROLA P40 के फीचर्स, इस दमदार अंदाज में होगी एंट्री

जल्द ही Motorola डिस्पले होल सेल्फी कैमरा ट्रेंड को अपना सकता है. इसे लेकर पिछले कई दिनों से चर्चाएं हो रही है. जानकारी के मुताबिक़, कंपनी अपना आगामी स्मार्टफोन Motorola P40 लाएगा और इसकी कुछ तस्वीरें हाल ही एमए लीक हुए है, जिन्हे लेकर कहा जा रहा है कि यह एक दमदार स्मार्टफोन होगा. यह खुलासा सोशल मीडिया पर हुआ है.

 

ख़ास बात यह है कि Motorola के इस फोन में आपको 48 मेगापिक्सल के कैमरा सेंसर के साथ 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर भी मिलेगा. बता दें कि इससे पहले साल 2018 के अंत में honor v20 नमक स्मार्टफोपने पेश कर चुकी है. इस फ़ोन में भी आपको 48MP का कैमरा मिलेगा.

कहा जा रहा है कि मोटो इस इस फ़ोन में बहुत ही पतले बेज़ेल्स और सेकेंडरी कैमरा के लिए डिस्प्ले होल दे सकती है.  इसमें 6.2-inch HD+ IPS display मिलेगी. इसे कंपनी दो वेरिएंट में पेश कर सकती है. फ़िलहाल इसके लॉन्चिंग डेट को लेकर कोई भी खबर सामने नहीं आई है. ना ही इसके कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने आ सकी है. वहीं इसमें कंपनी 6GB RAM/64GB storage और 6GB RAM/128GB storage उपलब्ध करा सकती है. पावर के लिस इस फ़ोन में कंपनी 4,132MAh की बैटरी दे सकती है.

Related Articles

Back to top button