मनोरंजनवीडियो

शादी के एक महीने बाद आई ईशा और आनंद पीरामल की हल्दी की खूबसूरत तस्वीरें

देश के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी पीरामल ग्रुप ऑफ इंडस्ट्री के सीईओ अजय पीरामल व स्वाति के बेटे आनंद पीरामल से हुई. ये परिवार भी कुछ कम धनी नहीं है.

इनकी शादी पिछले साल 12 दिसंबर को हुई जिसकी चर्चा देश विदेश में भी थी और वहां से कई लोग शामिल भी हुए थे. ईशा की शादी की तस्वीरें तो सोशल मीडिया पर पहले ही सामने आ गई थी लेकिन हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें अभी कुछ देर पहले सामने आई हैं. इन तस्वीरों में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

आप देख सकते हैं अपने हल्दी सेरेमनी में ईशा ने सब्यसाची का डिजाइनर लहंगा पहना. डिजाइनर सब्यसाची ने ही ईशा और आनंद की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिन्हें आप भी देखते ही रह जायेंगे.

https://www.instagram.com/p/BsW8rrpBZBr/?utm_source=ig_embed

ईशा ने लहंगे के साथ मैचिंग ज्वैलरी भी कैरी किया. ईशा के साथ आनंद पीरामल भी गोल्डन रंग की शेरवानी पहले नजर आए. ईशा की शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के साथ-साथ तमाम बड़े राजनेता भी मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया पहुंचे थे.

https://www.instagram.com/p/BsW8lQ9hwiI/?utm_source=ig_embed

शादी से पहले ईशा का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन जोधपुर में रखा गया था.भारत के सबसे बड़े उद्योगपति घराने के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में देश की जानी-मानी हस्तियां शामिल हुई थीं. ईशा की शादी का रिसेप्शन 14 दिसंबर को मुंबई में आयोजित किया गया. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के रिसेप्शन में भी बॉलीवुड और राजनीतिक जगत के दिग्गजों का जमावड़ा लगा. चलिए देखते हैं उनकी ये तस्वीरें.

Related Articles

Back to top button