दिशा पटानी के सेक्सी क्लीवेज देखकर आप भी हो जाएंगे क्लीन बोल्ड

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी अपनी फिल्मों से ज्यादा तो अपने हॉट लुक के कारण सुर्खियां बटोरती रहती है. आए दिन दिशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए हॉट फोटोज शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं.

वैसे लोगों को दिशा का ये अंदाज बेहद पसंद भी आता है और साथ ही फैंस दिशा की खूब तारीफ भी करते हैं. यही वजह है कि आए दिन उनकी कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती है.

इसी क्रम में हाल ही में दिशा की एक और हॉट फोटो सामने आई है जिसमे वो फिर अपना सेक्सी फिगर दिखा रही हैं. हमेशा की तरह इस बार फिर से दिशा इस तस्वीर के कारण चर्चा का विषय बनी हुई है. आपको बता दें दिशा ने ‘कैल्विन क्लीन’ ब्रांड के लिए एक फोटोशूट करवाया है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं दिशा ने ऑरेंज-ग्रे कलर का आउटफिट पहना है जिस पर उनके ब्रैंड का नाम लिखा हुआ है.

दिशा पाटनी इस फोटो में बेहद ही खास लग रही है. आपको बता दें ये ब्रांड दिशा के सबे पसंदीदा ब्रांड है. पहले भी कई बार वो इस ब्रांड के लिए हॉट फोटोशूट करवा चुकी हैं. दिशा की इस पोस्ट को करीब 18 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद की है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर आग की तरह वायरल हो रही है. वहीं उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो दिशा जल्द ही वो सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button