मनोरंजन

सारा के साथ काम करने पर सैफ ने कही ये बात, फैंस को लगेगा झटका

कुछ समय से ये खबर चल रही है बॉलीवुड स्टार्स सफी अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ स्क्रीन करने वाले हैं. यानि दोनों एक ही फिल्म में नज़र आने वाले हैं. खबरें कुछ दिनों से यही है कि  सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ इम्तियाज अली की आने वाली फिल्म ‘लव आज कल 2’ में दिखाई देंगे. लेकिन अब इसी से जुडी एक और खबर आई है जिसके बारे में आप जानेंगे तो निराश भी हो सकते हैं. जी हाँ, आइये बता देते हैं क्या है ये खबर.

दरअसल, हाल ही में सैफ अली खान ने इंटरव्यू में  इन खबरों को नकार दिया है कि वह फिल्म में सारा के पिता की भूमिका निभाने जा रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार सैफ ने कहा कि उन्हें कोई अंदाजा नहीं है कि ऐसी खबरें कहां से उड़नी शुरू हुईं कि वह सारा के पिता का किरदार निभा रहे हैं. यानि इससे तो यही पता चलता है कि सारा और सैफ इस फिल्म में दिखाई नहीं देने वाले या फिर इसके लिए इंतज़ार करना होगा.

वहीं इस बारे में सारा ने कहा, ‘मुझे अब्बा के साथ फिल्म करने में बहुत खुशी होगी लेकिन फिल्म में हमारे किरदारों के साथ पूरा न्याय होना चाहिए. हम केवल इसलिए कोई फिल्म नहीं कर सकते हैं कि हमें साथ में काम करना है.’ इस पर अब देखा जायेगा कि दोनों किसी फिल्म में साथ दिखाई देने वाले भी हैं या नहीं. इसके अलावा सैफ अब अगली फिल्म ‘तानाजी’ में अजय देवगन के साथ दिखाई देंगे और सारा अली खान, वरुण धवन के साथ डेविड धवन की सुपरहिट फिल्म ‘कुली नं 1’ के रीमेक में दिखाई देंगी.

Related Articles

Back to top button