सोनम कपूर ने किया कमेंट, आराध्या बच्चन के फोटो पर

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन कान में अपने खूबसूरत फैशन का जलवा बिखेर चुकी हैं. वह अपने साथ बेटी आराध्या को भी कान ले गई थीं. ऐश अपनी बेटी को हेमशा ही अपने साथ लेकर चलती हैं ताकि उन्हें बेटी से दूर ना रहना पड़े. ऐसे ही रेड कार्पेट से पहले ऐश ने इंस्टाग्राम पर अपनी और आराध्या की तस्वीर भी शेयर की थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया.

ऐश और उनकी बेटी की फोटो अधिकतर लोग पसंद करते हैं. इन तस्वीर से अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत लेने वाली आराध्या ने इस बार फैशनिस्टा सोनम कपूर का भी दिल जीत लिया.  बता दें, सोनम कपूर ने ने ऐश्वर्या और आराध्या की तस्वीर पर कॉमेंट किया है जो वायरल हो रहा है.

बता दें, सोनम ने लिखा, ‘वह बहुत ही प्यारी और अच्छे बर्ताव वाली लड़की है’. लोगों ने भी सोनम के कॉमेंट को पसंद कर उसे लाइक किया. यहां देखें उनकी तस्वीरें..

आपको बता दें कि, सोनम कपूर भी कान फिल्म फेस्टिवल में शरीक होने के लिए पहुंच चुकी हैं. वह 20 और 21 मई को रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगी. इस बार उनकी बहन रिया कपूर भी उनके साथ कान पहुंची हैं.

वहीं अब तक ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ही बीटाउन अदाकारा दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, डायना पेंटी और हिना खान कान के रेड कार्पेट पर दिखाई दे चुकी हैं. अब इंतजार है तो सोनम कपूर के रेड कार्पेट अपियरेंस का. 

Related Articles

Back to top button