मनोरंजन

कलंक’ की शूटिंग का आखिरी पड़ाव है इतना खूबसूरत, चंदेरी की वादियों में खोईं सोनाक्षी

 सर्दियों के मौसम में आसपास पहाड़ और जंगल की खूबसूरती का नजारा साथ ही एक आलीशान हवेली और खिली खिली धूप. आप भी ललचा गए न ऐसी जगह की कल्पना करके. कुछ ऐसे ही नजारे का मजा ले रही हैं इस समय एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा. न न सोनाक्षी छुट्टियां मनाने नहीं बल्कि फिल्म ”कलंक” की शूटिंग के सिलसिले में इन नजारों का सुख भोग रही हैं.

इन दिनों ”कलंक” की टीम मध्यप्रदेश के चंदेरी शहर की एक एतिहासिक इमारत में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. जिसके चलते दो दिन से चंदेरी में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे चमक रहे हैं. लेकिन जहां आलिया सर्दी के कारण ठिठुर रहीं हैं वहीं सोनाक्षी के लिए यह नजारे काफी दिलकश महसूस हो रहे हैं. सोनाक्षी ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर तस्वीर पोस्ट करके यह बात बताई है.

इस तस्वीर में सोनाक्षी ने चदेरी की मशहूर इमारत किला कोठी की एक छत पर खड़े होकर यह तस्वीर खिंचवाई है. यह इमारत कितनी भव्य है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इसकी छत से पूरे शहर का नजारा देखा जा सकता है. सोनाक्षी की तस्वीर के पीछे देखने पर आपको एहसास होगा कि वाकई यहां खड़े होने पर काफी खूबसूरत नजारे नजर आते होंगे.

ठिठुरती आलिया भी वायरल 

बता दें कि आलिया भट्ट इस ट्रिप पर मां सोनी राजदान के साथ हैं. ऐसे में चंदेरी से आलिया की एक ऐसी तस्‍वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह ठंड में ठिठुरती नजर आ रही हैं. आलिया की हालत ठंड के कारण कांपने वाली हो रही है.

बता दें कि आलिया जहां अपनी इस फिल्‍म की शूटिंग कर रही हैं, तो वहीं उनकी आने वाली फिल्‍म ‘गलीबॉय’ का ट्रेलर कल ही रिलीज हो चुका है. इस फिल्‍म में आलिया और रणवीर सिंह की जोड़ी पहली बार साथ नजर आने वाली है. इसके साथ ही आलिया जल्‍द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ में भी नजर आएंगी. हालांकि आलिया और रणवीर सिंह एक ब्रांड के लिए काफी समय से साथ में एड कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button