राशिफल

आज चमक सकते हैं इन राशियों के सितारें

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष- आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी लेकिन फिर भी व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से दूर रहें. आज जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

वृष- आज आपकी माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी. आज नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है.

मिथुन- आज आप आत्मसंयत रहें और क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. आज वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं. आज मित्रों का सहयोग मिलेगा.

कर्क- आज आपका मन अशान्त रहेगा. आज शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे और किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं.

सिंह- आज आपकी माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और रहन-सहन कष्टमय रहेगा. आज जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और खर्च अधिक रहेंगे.

कन्या- आज आपके धैर्यशीलता में कमी रहेगी और परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं. आज नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है.

तुला- आज वस्त्रों के प्रति रूझान बढ़ेगा और किसी पैतृक कारोबार का विस्तार हो सकता है. आज भाइयों का सहयोग मिलेगा और मेहनत अधिक रहेगी.

वृश्चिक- आज सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. आज माता-पिता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं और परिवार में धार्मिक कार्य होंगे.

धनु- आज भवन सुख में वृद्धि होगी और परिवार में धार्मिक मांगलिक कार्य होंगे. आज वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ेंगे और शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं.

मकर- आज वाणी में सौम्यता रहेगी और लेखनादि-बौदिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. आज वस्त्र उपहार में प्राप्त होंगे और यात्रा लाभप्रद रहेगी.

कुंभ- आज मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे. आज किसी मित्र का आगमन हो सकता है. आज नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं.

मीन- आज आत्मसंयत रहें और क्रोध के अतिरेक से बचें. आज जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा.

Related Articles

Back to top button