Uncategorized

नशे में धुत युवक ने रेलवे स्टेशन के बाहर सो रहे 8 लाेगों पर चढ़ाई कार

 दिल्ली से सटे हरियाणा के सोनीपत जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। नशे मेें धुत युवक ने सोनीपत रेलवे स्टेशन के बाहर सो रहे 8 लोगों पर कार चढ़ा दी। इस हादसे में 6 महिलाएं व दो पुरुष बुरी तरह घायल हुए हैं। जिनमें से तीन महिलाएं शहर के नागरिक अस्पताल जबकि चार लोगों को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। यह भीषण सड़क हादसा रविवार देर रात करीब 12 बजे का है।

ऐसे हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक, रविवार रात 12 के आसपास अचानक एक क्रेटा कार ने ग्रिल तोड़ते हुए टिकट खिड़की के सामने वाले हॉल में सो रहे 8 लोगों को कुचल दिया। बताया जा रहा है कि कार में कुल पांच युवक सवार थे और सभी नशे में धुत थे।

वहीं, तत्काल मौके पर पहुंची जीआरपी ने दो युवकों को काबू कर लिया, जबकि तीन युवक मौके से फरार हो गए। जीआरपी ने कार को कब्जे में ले लिया है। हादसा इतना भीषण था कि ग्रिल से टकराकर कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कार सवार चार से पांच युवकों में से दो जीआरपी की पकड़ में आ चुके हैं। जीआरपी प्रभारी अशोक कुमार का कहना है कि चालक की उम्र 19 वर्ष है। वह पानीपत निवासी है और सोनीपत में अपने एक रिश्तेदार के यहां लोहड़ी पर्व मनाने के लिए आया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इधर, पीजीआई में भर्ती चार लोगों में से दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

चश्मदीद गौतम का कहना है कि वह रेलवे रोड स्थित अपनी दुकान पर खाना खा रहा था कि एक नई नवेली क्रेटा कार 100 से अधिक की रफ्तार में रेलवे स्टेशन की ओर गई। कुछ ही सेकंड में जोरदार धमाके की आवाज आई तो वह अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचा। उन्होंने देखा कि गाड़ी ने कई लोगों को कुचल दिया है। इसके बाद घायलों को कार के नीचे से निकालकर अस्पताल भिजवाया गया।

Related Articles

Back to top button