जरा हटके

मगरमच्छ को मांस खिलाने गई महिला खुद ही बन गई उसका शिकार

इंडोनेशिया के नॉर्थ सुलावेसी में हाल ही में एक हैरान कर देने वाली घटना हुई है. सूत्रों की माने तो यहां पर एक महिला 17 फीट लंबे मगरमच्छ को मांस खिलाने गई थी लेकिन इस दौरान उस लड़की के साथ जो हुआ उसे देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए. दूसरे का मांस खिलाने के चक्कर में लड़की खुद ही मगरमच्छ का शिकार हो गई.

रिपोर्ट्स की माने तो ये महिला पेशे से एक वैज्ञानिक थी और वो इंडोनेशियन रिसर्च फैसिलिटी में काम करती थी. 44 वर्षीय डेजी तुवा लैब शौक-शौक में एक मगरमच्छ को खाना खिलाने गई थी. इसके बाद जब दूसरे दिन सुबह रिसर्च फैसिलिटी के कर्मचारी ने मगरमच्छ को देखा तो वो हैरान रह गया ऐसा इसलिए क्योकि उस महिला वैज्ञानिक के शरीर का एक हिस्सा मगरमच्छ के मुंह में था, जबकि बाकी के बॉडी पार्ट्स पानी में तैर रहे थे.

इस घटना के बाद वाइल्ड लाइफ रेस्क्यू टीम और पुलिस को मौके पर बुलाया गया और फिर रेस्क्यू टीम ने बड़ी ही मुश्किल से उस विशालकाय मगरमच्छ को पूल से बाहर निकाला और उसके पेट का मेडिकल टेस्ट कराया, जिसमें इस बात की पुष्टि हो गई कि मगरमच्छ ने ही महिला वैज्ञानिक को अपना शिकार बनाया था. सबसे ज्यादा हैरानी वाली बात तो ये है कि पूल में 8 फीट ऊंची दिवार बनी थी लेकिन फिर भी मगरमच्छ ने कूदकर महिला को अपना शिकार बना लिया.

Related Articles

Back to top button