मनोरंजनवीडियो

धर्मेंद्र के साथ नजर आई प्यारी बच्ची, जानिए कौन है यह क्यूटीपाई!

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र इन दिनों आए दिन अपने फार्म हाउस से हरियाली और प्राकृतिक नजारों के वीडियोज शेयर करते रहते हैं. ऐसे में हाल ही में धर्मेंद्र ने एक क्यूट बच्ची के साथ अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है. इस वीडियो में नजर आने वाली बच्ची लोगों का दिल इस कदर लुभा गई कि यह वीडियो वायरल हो गया. आइए जानते हैं कि कौन यह बच्ची जो हमारे धरमपाजी को कंपनी दे रही है.  

यह तो धमेंद्र के सभी फैन जानते हैं कि इन दिनों वह मुंबई की भीड़-भाड़ से दूर सुकून की तलाश में अपने फार्म हाउस में ही ज्यादा समय गुजारते हैं. अपने सोशल मीडिया एकाउंट से समय समय पर धर्मेंद्र अपने फॉलोअर्स के लिए अपने बागवानी के हुनर से भी परिचय कराते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो पिछले दिनों भी वायरल हुआ था जब धर्मेंद्र अपने खेत की ऑर्गेनिक सब्जियों को बड़ी शान से दिखा रहे थे. लेकिन अब इस क्यूट बच्ची ने सबके दिमाग में सवाल खड़ा कर दिया है कि आखिर यह है कौन!

क्या है वीडियो में 
इस वीडियो में धर्मेंद्र बेहद क्यूट बच्ची के साथ बैठे हैं वह उस बच्ची को सबसे मिलावा रहे हैं. उसके बारे में बताते हुए वह बहुत ही प्यारी-प्यारी बातें कर रहे हैं. इतना ही नहीं उसे धर्मेंद्र ने ‘डार्क गिल्टरिंग डॉल’ नाम भी दिया. लेकिन इससे भी दिलचस्प बात यह है कि धरमपाजी ने इस बच्ची के बारे में एक सवाल भी पूछा है. उन्होंने बच्ची की तारीफ करने के बाद कहा, ‘बताओ ये प्यारी बच्ची किस देश से है?’ देखिए यह खूबसूरत वीडियो…

https://www.instagram.com/p/Bscf8uqHCC8/?utm_source=ig_embed

मैसेज में छिपी है पहचान
इस वीडियो के साथ धर्मेंद्र ने एक प्यारा सा मैसेज भी शेयर किया है. इसे पढ़ने के बाद आपको अपने हीमैन भी इस बच्ची जितने ही क्यूट लगने लगेंगे. यहां लिखा है, ‘अदिति, मेरे कुक की बेटी. जो मेरे लिए बेटे की तरह है. मेरे फार्म पर ही जन्मी और पली-बढ़ी है. बहुत ही बेहतरीन कंपनी है. ये स्कूल में पढ़ती है और आज इसके स्कूल में फैंसी ड्रेस मुकाबला था. बहुत ही गॉर्जियस लग रही है. आपकी दुआओं की जरूरत है.’

तो आपको भी भा गई न अपने एक्शन स्टार की यह क्यूटनेस. वाकई धर्मेंद्र की यह सहजता बता रही है कि वह न सिर्फ बेहतरीन एक्टर हैं बल्कि एक शानदार इंसान भी हैं. यह बच्ची भी धर्मेंद्र के साथ इतनी घुलीमिली नजर आ रही है जैसे धर्मेंद्र उनके असली दादाजी हों. खैर धमेंद्र की यह सजहता ही उनकी शख्सियत का खास हिस्सा है यह बना रहे यही दुआ है.

Related Articles

Back to top button