खेल

धोनी की तारीफ में यह बोले ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच जस्टिन लैंगर

ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने वनडे सीरीज में महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, “धोनी एक सुपरस्टार और इस खेल के ऑल टाइम ग्रेट खिलाड़ी हैं। 37 साल की उम्र में उनकी फिटनेस से हमारे युवा खिलाड़ियों को सीख लेनी चाहिए।” बता दें धोनी तीसरे वनडे में 114 गेंद की पारी में 87 रन बनाकर नॉट आउट रहे।

यह भी बोले लैंगर

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने कहा, “धोनी इस उम्र में जिस तरह विकेटों के बीच में दौड़ लगाते हैं वह तारीफ के काबिल है। लगातार तीन दिन 40 डिग्री तापमान में इस तरह दौड़ना बेहतरीन है ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को उनके जैसा बनने की कोशिश करनी चाहिए।” साथ ही लैंगर ने कहा, “धोनी का कैच दो बार छूटा। एक बार शून्य और दूसरी बार 74 रन पर। उनकी टीम ने इस गलती का खामियाजा भुगता।

यह सभी महान खिलाड़ी 

प्राप्त जानकारी के अनुसार ऑस्ट्रेलियाई कोच ने कहा, “धोनी, विराट कोहली और टेस्ट में चेतेश्वर पुजारा। ये सभी महान खिलाड़ी हैं। उन्होंने हमें आदर्श खिलाड़ी दिए। धोनी का रिकॉर्ड एक कप्तान, बल्लेबाज और विकेटकीपर के तौर उनकी काबिलियत को साबित करता है। ऐसे खिलाड़ियों से हारना दुखद है, लेकिन उनके खिलाफ खेलना गर्व की बात है।

Related Articles

Back to top button