नितिन गडकरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूर्ण निश्चय

केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से 2019 में एक बार फिर नरेन्द्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लेने का शनिवार को आह्वान किया. 

नितिन गडकरी ने पार्टी के अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय सम्मेलन के उद्धाटन के मौके पर यहां कहा कि यह बीजेपी की ताकत है जिसने विपक्षी दलों को एकजुट होने के लिए विवश किया है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूर्ण निश्चय के साथ काम करेगी.

गडकरी ने कहा, ‘मैं आपसे कहना चाहता हूं कि आप पूर्ण निश्चय और ताकत के साथ काम करने का संकल्प लें ताकि आगामी चुनाव में हम एक बार फिर पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बनाएं और पिछड़ा वर्गों के साथ न्याय करने तथा भारत को समृद्ध, प्रगतिशील और शक्तिशाली बनाने के लिए नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएं.’

केन्द्रीय मंत्री का यह बयान हाल में की गयी उन टिप्पणियों के बाद सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि बीजेपी नेतृत्व को विधानसभा चुनावों में असफलताओं की जिम्मेदारी लेनी चाहिए.हालांकि, उन्होंने इस बात से इनकार किया कि उन्होंने कभी पार्टी नेतृत्व को निशाना बनाया. गडकरी ने कहा कि सामाजिक-आर्थिक समानता बीजेपी की ‘धारणा और विचारधारा’ है.

Related Articles

Back to top button