SAMSUNG GALAXY A30 के ये ख़ास स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, जानिए फीचर्स भी….

दक्षिण कोरिया की शानदार स्मार्टफोन कंपनी Samsung अपनी गैलेक्सी A सीरीज के कई स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में हैं. हाल ही में कंपनी की इस सीरीज के एक स्मार्टफोन की कुछ जानकारी सामने आई है. ताजा रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी जल्द ही Samsung Galaxy A30 स्मार्टफोन से पर्दा उठा सकती है.

लिस्टिंग वेबसाइट गीकबेंच की माने तो स्मार्टफोन को एक्सीनॉस 7885 प्रोसेसर, 4GB रैम और आउट ऑफ बॉक्स ऐंड्रॉयड 9.0 पाई के साथ कंपनी उतारेगी. कहा जा रहा है कि सैमसंग का यह एक मजबूत हार्डवेयर वाला बजट स्मार्टफोन हो सकता है. लिस्टिंग वेबसाइट गीकबेंच पर इसको SM-A305F मॉडल नंबर के साथ देखा है. अतः अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि नया फोन गैलेक्सी A30 नाम से लॉन्च होगा.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले Samsung Galaxy A8 और Samsung Galaxy A8+ स्मार्टफोन में भी Exynos 7885 प्रोसेसर कंपनी ने दिया है. जबकि इसमें भी यही मिलेगा. लीक्स के मुताबिक, यह  32GB और 64GB स्टोरेज वेरियंट पेश होगा. इसकी लॉन्चिंग डेट तो फ़िलहाल तय नही हुई है और ना ही इस फ़ोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी मिल सकी है. जबकि 28 जनवरी को सैमसंग M सीरीज की तहत 3 स्मार्टफोन भारत में पेश करने जा रही है. इसमें GALAXY M10, GALAXY M20 और GALAXY M30 शामिल है. 

Related Articles

Back to top button