राजनीति

अध्यक्ष अमित साह पश्चिम बंगाल के मालदा पहुंच गए, थोड़ी देर में करेंगे सभा को संबोधित

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित साह पश्चिम बंगाल के मालदा पहुंच गए हैं। थोड़ी देर में  जनसभा को संबोधित करेंगे। मालदा जिले में जनसभा को संबोधित करने के बाद अमित शाह बुधवार को झाड़ग्राम जिले और बीरभूम के सिउड़ी में जनसभा करेंगे।

हेलिकॉप्टर को लैंड करने को लेकर हुआ था विवाद

आज मालदा जिले में होने वाली अमित शाह की जनसभा के पहले काफी हंगामा बरपा रहा है। पहले राज्य सरकार ने यह कहते हुए मालदा एयरपोर्ट पर उनके हेलिकॉप्टर को लैंड करने की अनुमति नहीं दी थी कि वहां निर्माण का काम चल रहा है जबकि वहां किसी तरह का कोई निर्माण नहीं हो रहा है। जब देशभर में इसे लेकर हंगामा मचा तब राज्य प्रशासन ने एयरपोर्ट के बजाय एक होटल की जमीन पर बने अस्थाई हेलीपैड पर अमित शाह के हेलीकॉप्टर को लैंडिंग की अनुमति दी है।

तीन दिन तक अलग-अलग जिलों में करेंगे रैली

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज पश्चिम बंगाल के मालदा में रैली करने वाले हैं। अपनी इस रैली के जरिए अमित शाह पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। तीन दिन तक शाह राज्य के अलग-अलग जिलों में रैलियां करेंगे। 22 से 24 जनवरी तक अलग-अलग जिलों में रैलियां प्रस्तावित हैं। मालदा में आज की सभा के बाद बुधवार को अमित शाह का बीरभूम और गुरुवार को नादिया जिले में रैली का कार्यक्रम है। बीजेपी अध्यक्ष जहां अपने इस रैली में केंद्र सरकार की उपलब्धियों को राज्य की जनता के सामने प्रस्तुत करेंगे, वहीं ममता बनर्जी समेत तमाम विपक्षी पार्टियों पर जोरदार हमला करेंगे। अमित शाह की मालदा रैली को महागठबंधन की मोर्चाबंदी के खिलाफ शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है।

ममता बनर्जी ने दिया ये तर्क

वहीं ममता बनर्जी ने कहना है कि अनुमति दी गई थी, लेकिन यह सुरक्षा से जुड़ा मुद्दा है। पुलिस ने कहा था कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का हेलीकॉप्टर किसी और स्थान पर उतारा जाना चाहिए। पुलिस के अनुरोध पर मैंने भी अपने चॉपर को उतारने की जगह बदल दी थी। उन्होंने कहा है कि हमने बैठक की अनुमति इसलिए दी थी क्योंकि हम लोकतंत्र में विश्वास करते हैं। भाजपा सूचनाओं को तोड़-मरोड़कर जनता को गुमराह कर रहे हैं। मालदा प्रशासन ने होटल गोल्डन पार्क के सामने वाले उसी ग्राउंड पर अमित शाह के हेलीकॉप्टर को लैंड करने की इजाजत दी है जहां सीएम का हेलीकॉप्टर उतरता है।

Related Articles

Back to top button