जरा हटके

बर्फीले पहाड़ पर बिकिनी पहनकर चढ़ने वाली लड़की की हुई ऐसी हालत, जानकर चौक जाएँगे आप

बिकिनी पहनकर पहाड़ पर चढ़ने के लिए मशहूर हुई ताइवान की हाइकर गिगी वू को लेकर अब हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो हाइकर गिगी वू की मौत हो गई है. जी हाँ… आपको बता दें हाइकर गिगी वू बिकनी पहनकर बर्फीले पहाड़ पर चढ़ी थी और फिर उन्होंने बिकिनी में ही सेल्फी भी पोस्ट की थी. सूत्रों की माने तो हाइकर गिगी वू की 65 फीट गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई है. हाइकर गिगी वू की लाश ताइवान के नेशनल पार्क में मिली है.

आपको बता दें 36 वर्षीय हाइकर गिगी वू अकेले ही ताइवान के युशान पहाड़ पर 25 दिन के अभियान पर निकली थीं. 11 जनवरी को हाइकर गिगी वू अकेले पहाड़ों की ओर गई हुई थीं और फिर इसके बाद वो एक हादसे का शिकार हो गई। जिसमे उनकी मौत हो गई. सुनने में आया है कि हाइकर गिगी वू पहाड़ से नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गईं थी. रिपोर्ट्स की माने तो हाइकर गिगी वू ने 19 जनवरी को अपने सैटेलाइट फोन के जरिए एक दोस्त को कॉल किया और उससे मदद मांगी. उन्होंने फोन पर दोस्त से कहा था कि, ‘परेशानी में हूं. चोट लगने के कारण मैं चल नहीं सकती, मदद करो.’

इतना ही नहीं उन्होंने तो बचावकर्मियों से भी संपर्क किया था लेकिन खराब मौसम के कारण सही वक्त पर उन तक मदद नहीं पहुंच पाई. फिर जब हाइकर गिगी वू का मैसेज नेशनल एयरबोर्न सर्विस दल को मिला तो उन्होंने रेस्क्यू के लिए ब्लैक हेलिकॉप्टर को भेजा, लेकिन मौसम सही न होने के कारण हेलिकॉप्टर को लैंड नहीं किया जा सका. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि अत्यधिक ठंड के कारण हाइपोथर्मिया के कारण हाइकर गिगी वू की मौत हो गई.

Related Articles

Back to top button