ओडिशा में 6 वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद की हुई निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार

भुवनेश्वर: ओडिशा में मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. दरअसल यहां नयागढ़ में एक 6 वर्षीय बच्ची का बलात्कार करने का बाद हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने मामले में 22 साल के आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. वहीं इस घटना से क्षेत्र में लोगों में भारी आक्रोश फैल गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी सागर दलाई को गिरफ्तार कर गुरुवार को अदालत में पेश किया गया, जहां अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

बच्ची 12 जून को अपने घर से लापता हो गई थी. परिजनों ने उसी दिन बनिगोछा पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी, जबकि चार दिन बाद उसका शव गांव के पास से बरामद हुआ. पुलिस ने कहा कि जिस गांव में ये घटना हुई, वहां सिर्फ 10 घर हैं. साथ ही कहा कि पूछताछ करने पर आरोपी ने नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने और उसकी हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है. इसके तुरंत बाद उसे अरेस्ट कर लिया गया. पुलिस ने कहा कि हत्या के पीछे का उद्देश्य यौन उत्पीड़न था.

इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि आरोपी बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने ले गया और दुष्कर्म करने के बाद उसका क़त्ल कर दिया. गांववालों को उस पर संदेह होने लगा, क्योंकि वो अक्सर स्थानीय बच्चों के साथ देखा जाता था और बच्चों को अपने स्मार्टफोन पर तस्वीरें दिखाता था और अक्सर उनके साथ खेलता नज़र आता था. 

Related Articles

Back to top button