टेक ज्ञान

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lenovo की स्वामित्व वाली Motorola जल्द ही Moto G7 सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lenovo की स्वामित्व वाली Motorola जल्द ही Moto G7 सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में है। इसमें Moto G7 Plus, Moto G7, Moto G7 Power और Moto G7 Play शामिल हैं। इसके लॉन्च की जानकारी पहले नहीं दी गई थी। अब खबर आई है कि Moto G7 सीरीज को 7 फरवरी को ब्राजील में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से आधिकारिक जानकारी आनी अभी बाकी है। लेकिन इसके इनवाइट लुक को देखते हुए लग रहा है कि फोन 7 फरवरी को लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, हाल ही में एक और खबर सामने आई थी जिसमें बताया गया था कि यह फोन भारत में मार्च से पहले लॉन्च किया जा सकता है।

Android Pure वेबसाइट पर दी गई रेंडर लीक्स के मुताबिक, Moto G7 वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। इस फोन का नीचे का हिस्सा बाकी के तीनों हिस्सों के मुकाबले थोड़ा मोटा होगा। इसके बैक पैनल पर नीचे की तरफ Motorola का लोगो भी मौजूद होगा। इसके रियर पैनल पर ड्यूल कैमरा मौजूद होगा। साथ ही लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए फ्लैश भी मौजूद होगी। फोन में फिगंरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है।

फोटो साभार: Android Pure 

Moto G7 के सभी फीचर्स हुए लीक:

इस फोन में 6.24 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह फोन 1.8 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर से लैस होगा। इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। इसके अलावा यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करेगा। वहीं, 12 और 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा टर्बो चार्जिंग पावर के साथ 3000 एमएएच की बैटरी भी दी जाने की उम्मीद है।

Moto G7 Series:

Moto G7 Plus एक प्रीमियम वेरिएंट होगा जिसमें वॉटरड्रॉप नॉच, स्नैपड्रैगन 670 प्रोसेसर, ड्यूल रियर कैमरा, वायरलेस चार्जिंग, 3500 एमएएच की बैटरी, 6 जीबी तक रैम और 128 जीबी इंटनरल स्टोरेज दी जाने की उम्मीद है। Moto G7 Play की बात करें तो यह चारों में सबसे कम पावरफुल फोन होगा। इसमें स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, 3/4 जीबी रैम और कम बैटरी के साथ लॉन्च किया जाएगा। 

 

Related Articles

Back to top button