उत्तर प्रदेशराज्य

वैन सवारों ने किशोरी को अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म, जूही के लाल पैलेस के पास बेसुध हालत में पड़ी मिली

घर से कोचिंग के लिए निकली दसवीं की छात्रा देर रात जूही स्थित लाल पैलेस के पास बेसुध हालत में पड़ी मिली। राहगीरों की सूचना पर परिजन पहुंचे तो उसके आंसुओं ने ही आपबीती बयां कर दी। कोचिंग के लिए सहेली को बुलाने जाते समय वैन सवारों ने उसे अगवा कर लिया और दुष्कर्म के बाद बदहवास हालत में फेंककर फरार हो गए। पीडि़ता को लेकर परिजन बाबूपुरवा थाने पहुंचे तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बजाय घटनास्थल जूही का बताकर टरका दिया।

वैन सवार युवकों ने किया अगवा

बाबूपुरवा निवासी कारोबारी ने बताया कि 16 वर्षीय बेटी किदवई नगर के एक कॉलेज में 10वीं की छात्रा है। वह प्रतिदिन शाम 4.30 बजे वैन से कोचिंग जाती है। मंगलवार की शाम को किशोरी ने वैन चालक को फोन कर सहेली के साथ कोचिंग जाने की बात कही थी। किशोरी घर से पैदल साइड नंबर वन में रहने वाली सहेली के घर जा रही थी। म्यूजिकल फाउंटेन पार्क के पास से किदवई नगर चौराहे से पीछा करते आ रहे वैन सवार तीन युवकों ने उसे अगवा कर लिया।

नशीला पदार्थ सुंघाकर किया दुष्कर्म

वैन सवार युवक उसे एक घर में ले गए, जहां उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। रात करीब 10.30 बजे बदहवास हालत में उसे जूही लाल पैलेस के पास फेंक गए। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पहचान के बाद परिजनों को सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंचे तो छात्रा फफक कर रो पड़ी और उसके आंसुओं ने सबकुछ बयां कर दिया।

बाबूपुरवा थाने में पुलिस ने टरकाया

परिजनों का आरोप है कि रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए बाबूपुरवा थाने गए तो वहां से जूही का मामला होने की बात कह टरका दिया गया। जूही थाना पुलिस ने घटनास्थल किदवई नगर थाना क्षेत्र का होने की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया। बुधवार की शाम किदवईनगर थाना पहुंच परिजनों ने आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी। इंस्पेक्टर किदवई नगर अनुराग मिश्र ने बताया कि किशोरी से घर जाकर पूछताछ की गई है। हुलिए के आधार पर संदिग्ध युवकों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button