मनोरंजन

अमिताभ बच्चन ने आईपीएल में टीम खरीदने ख़बरों को सिरे से खारिज़ कर दिया है

 इस बार की इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल 23 मार्च से शुरू हो कर 12 मई तक चलने वाली है और इस दौरान क्रिकेट के इस मेले में करोड़ों के वारे-न्यारे होंगे। कई सेलेब्रिटीज पहले से ही टीम की मालिक हैं और पिछले दिनों ख़बर आई थी कि बच्चन परिवार ने भी आईपीएल टीम खरीदने को लेकर इच्छा जताई है।

लेकिन अमिताभ बच्चन ने आईपीएल में टीम खरीदने ख़बरों को सिरे से खारिज़ कर दिया है। मुंबई में एक कार्यक्रम में आये बिग बी ने स्पष्ट रूप से कहा कि उनके परिवार का क्रिकेट लीग में टीम खरीदने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने साफ़ शब्दों में कहानी कि ये खबर गलत है।

पहले इस तरह की रिपोर्ट्स आई थी कि बच्चन परिवार ने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स में हिस्सेदारी खरीदने के लिए संपर्क किया किया है। लेकिन जब वहां बात नहीं बनी तो उन्होंने उन्होंने पहले सीजन की चैंपियन राजस्थान रॉयल्स से संपर्क किया। जब बच्चन्स को पता चला कि राजस्थान रायल्स अपनी पचास प्रतिशत हिस्सेदारी बेचना चाहती है तो उन्होंने राजस्थान रॉयल्स टीम के सह-मालिक मनोज बदाले से संपर्क किया ।

पता हो कि शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के पास राजस्थान रॉयल्स टीम की हिस्सेदारी थी लेकिन स्पॉट फिक्सिंग मामले में दोषी पाए जाने के बाद राज को टीम की हस्सेदारी छोड़नी पड़ी थी। इस समय बॉलीवुड से शाहरुख़ खान कोलकाता नाईट राइडर्स के और प्रीति जिंटा किंग्स इलेवन पंजाब की मलिक हैं। बच्चन का वैसे खेलों के प्रति को रुझान कम नहीं हुआ है l फुटबाल की इंडियन सुपर लीग में चेन्नईन एफ सी के बच्चन्स मालिक हैं और प्रो कबड्डी लीग में उनकी टीम जयपुर पिंक पेंथर है।

अमिताभ बच्चन की दीवार ने आज 44 साल पूरे कर लिए हैं l इस मौके पर जब सोशल मीडिया पर उन्हें बताया गया कि दीवार ने 100 हफ़्ते पूरे किये थे तो बिग बी ने आश्चर्य लेकिन गर्व से कहा कि 100 हफ़्ते !! वो भी क्या दिन थे l 

 

Related Articles

Back to top button