राजनीति

इन नेताओं ने प्रियंका गांधी को बताया सीजनल और मायावती को बताया रीजनल नेता

 यूपी के बलिया जनपद के बैरिया क्षेत्र से अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए उनको सीजनल नेता बता डाला. उन्होंने कहा कि राजनीति में तीन तरह के नेता होते हैं. सीजनल, रीजनल और ओरिजनल, जो चुनाव से 6 महीने पहले राजनीति में सक्रिय होते हैं और उसके बाद इटली जाकर राजनीति करते है, वो सीजनल नेता है. उन्होंने प्रियंका गांधी को भी सीजनल नेता हैं. वहीं, मायावती को रीजनल नेता बताते हुए कहा कि कुछ लोग राजनीति में अपराध करके या राजनीति करते हैं, जिनका उद्देश्य पैसा ही कामना है, वो रीजनल नेता हैं.

विधायक ने कांग्रेस पार्टी को जमीदारी पार्टी बताते हुए कहा कि राहुल गांधी को राजनीति के ड्रामा का दरोगा बता डाला. कांग्रेस को नेहरू परिवार की विरासत बताते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई चिंतन, मंथन और विचार नहीं है. विधायक यही नहीं रुके उन्होंने राहुल गांधी पर राफेल घोटाले को लेकर तंज कसते हुए कहा कि राहुल को चीनी और चोकर के भाव में अंतर नहीं पता उनको सिर्फ बहाना चाहिए.

विधायक ने साधु-संतों के कुंभ के बाद अयोध्या जाकर मंदिर बनाने के सवाल पर कहा कि राम मंदिर जरूर बनना चाहिए, चाहे कानून बनाकर या समाज को जगाकर. अगर साधू-संत समाज अयोध्या पहुंचकर मंदिर बनाने का प्रयास करेगा, तो मैं खुद दो चार हजार कार्यकर्ताओं को लेकर अयोध्या जाऊंगा. उन्होंने कहा कि जहां भगवान राम की मर्यादा फंसी हो, वहां कानून को भी दरकिनार कर देना चाहिए.

Related Articles

Back to top button