मनोरंजन

रणबीर-आलिया के रिश्ते को लगी किसी की बुरी नज़र, फैंस को लग सकता है झटका

बॉलीवुड स्टार्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने रिश्ते को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. कहा भी जा रहा है कि जल्दी ही वो शादी भी कर लेंगे लेकिन अभी वे दोनों इसलिए रुके हुए हैं क्योंकि रणबीर के पिता ऋषि कपूर की तबियत ठीक नहीं है और वो अपना इलाज न्यूयॉर्क में करा रहे हैं. इसी बीच हाल ही में रणबीर और आलिया के रिश्ते को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है जिससे उनके फैंस को झटका लग सकता है. आइये जानते हैं क्या है वो खबर. 
दरसल, एक रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर और आलिया के रिश्ते में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. बताया जा रहा है कि रणबीर, आलिया के बार-बार फोन और मैसेज करने से परेशान होने लगे हैं. आलिया, रणबीर का समय चाहती हैं वहीं रणबीर इस चीज से परेशान हो रहे हैं. देखा जा सकता है, आलिया ही अपने रिलेशन को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रही हैं. आलिया रणबीर के इस बर्ताव से बेहद दुखी हैं.

पिछले दिनों आलिया और रणबीर की सगाई की खबरें आई थीं. रणबीर के परिवार को आलिया पसंद हैं. आलिया और रणबीर एक-दूसरे के लिए काफी सीरियस हैं. आलिया भी रणबीर की फैमिली का ख्याल रखती हैं. लेकिन अब ऐसा क्या होगया जो रणबीर और आलिया के बीच ऐसी बात हो गई. अब सच क्या है ये तो वही जाने.

Related Articles

Back to top button