कियारा आडवाणी ने अपने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए ऐसा क्यों लिखा

लिए ऐसा क्यों लिखा

कियारा आडवाणी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए एक मैसेज लिखा है। इसे पढ़कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड से कुछ ज्यादा ही नाराज हैं।

 बॉलीवुड में कोई चाहे लाख कोशिश कर ले पर इनका इश्क छुप नहीं पाता है। एक ऐसे ही हॉट कपल हैं कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा। इन दोनों ने कभी खुलकर इजहार-ए-मोहब्बत नहीं किया पर बी-टाउन में इनके इश्के के चर्चे हैं। हाल ही में इनके ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं। तो अब कियारा ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी स्टोरी शेयर कर दी है जिसके बाद जिसके बाद इनके फैंस को लगने लगा कि दोनों के बीच पक्का कुछ गड़बड़ है।कियारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सिद्धार्थ मल्होत्रा को टैग करते हुए एक नोट लिखा। उन्होंने लिखा, ‘सिद्धार्थ मल्होत्रा तू बातें तो बड़ी बड़ी करता है, लेकिन तू भी ‘आउट ऑफ साइट, आउट ऑफ माइंड’ टाइप का बंदा निकला।’कियारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सिद्धार्थ मल्होत्रा को टैग करते हुए एक नोट लिखा।

दरअसल, इस पोस्ट के पीछे की कहानी कुछ और है। आज ही के दिन पिछले साल कियारा और सिद्धार्थ स्टारर शेरशाह ओटीटी पर रिलीज हुई थी। यह कारगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन विष्णुवर्धन ने किया और स्टोरी संदीप श्रीवास्तव ने लिखी है। सिद्धार्थ, बत्रा और उनके जुड़वा भाई विशाल के रूप में दोहरी भूमिकाओं में हैं जबकि कियारा ने उनकी प्रेमिका डिंपल चीमा की भूमिका निभाई है।एक साल पूरे होने की खुशी में कियारा ने अपने सोशल मीडिया फिल्म का एक डायलॉग शेयर किया, जिसने फैंस को हैरत में डाल दिया। 12 अगस्त को, शेरशाह ने अपनी रिलीज को एक साल पूरा कर लिया है और इसे स्पेशल बनाने के लिए सिद्धार्थ ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- “एक फिल्म, एक साल, एक कहानी जिसने हम सभी को प्रेरित किया! इस फिल्म के लिए आपके प्यार, समर्थन और तारीफ ने काफी कुछ कह दिया, जो मैं जोड़ना चाहता हूं, # 1 साल का शेरशाह और “ये दिल मांगे।’

Related Articles

Back to top button