मनोरंजनवीडियो

तैमूर ने मम्मी-पापा के साथ किया झंडा वंदन, पारम्परिक परिधान में आए नजर

गणतंत्र के मौके देशभर के लोगों ने सेलिब्रेशन किया और ऐसे में सबसे क्यूट स्टारकिड तैमूर अली खान कैसे पीछे रह सकते हैं. 26 जनवरी को सैफ अली खान और वाइफ करीना कपूर ने अपने बेटे तैमूर के साथ फ्लैग होस्टिंग की है. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनके कुछ फोटोज और वीडियो सामने आए हैं जो अब तेजी से वायरल हो रहे है. इस वीडियो में सैफ ने तैमूर को उनके मम्मी और पापा के साथ देखा जा सकता है

इस दौरान तैमूर ने सफ़ेद रंग का कुर्ता-पायजामा पहना था जिसमे वो बहुत क्यूट लग रहे थे. आपको बता दें तैमूर बॉलीवुड के सबसे क्यूट और पॉपुलर स्टारकिड है. उनकी एक फोटो या कोई खबर भी चिंगारी बनकर आग बन जाती है और फिर वो पूरे सोशल मीडिया पर फ़ैल जाती है. हर बार की तरह इस बार भी तैमूर की ये क्यूट फोटोज वायरल हो गई है.

https://www.instagram.com/p/BtFtu2XA_jD/?utm_source=ig_embed

तैमूर अली खान फैन फॉलोविंग के मामले में सबसे आगे हैं. बचपन से ही तैमूर की क्यूटनेस पर हर कोई फ़िदा हैं और सभी हर बार तैमूर के क्यूट लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. आपको बता दें जन्‍म के बाद से ही तैमूर अली खान के जितनी पॉपुलैरिटी बटोरी है, उतनी आज तक किसी स्‍टार किड को नहीं मिली है. तैमूर की एक फोटो 1500 रूपए में बिकती हैं इस बात का खुलास खुद सैफ अली खान ने किया था.

Related Articles

Back to top button