जल्दी ही सजने वाला है वरुण के सिर पर सेहरा, शॉपिंग में जुटी उनकी दुल्हनिया

बिता साल 2018 बॉलीवुड में काफी खुशनुमा रहा, बहुत से सेलेब ने शादी कर ली और आने वाले समय में भी कुछ सेलेब्स शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस लिस्ट में वरुण धवनऔर नताशा दलाल का नाम भी शामिल है. बता दें कि वरुण और नताशा एक दूसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे है और खास बात यह है कि दोनों बचपन से एक दूसरे को जानते है. अब खबर आई है कि दोनों जल्दी ही शादी करने वाले हैं जिसके लिए उनकी तैयारी भी शुरू  हो गई है.

लेकिन अब तक दोनों ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है. बता दें, हाल ही में करण जौहर के चैट शो पर पहली बार वरुण ने पूरी दुनिया के सामने कबूला कि उनका दिल सिर्फ और सिर्फ नताशा के लिए ही धड़कता है. इसी के साथ वरुण ने कहा था कि वह नताशा के साथ शादी करना चाहते है. इसी बीच खबर ये आई है कि वरुण और नताशा इस साल नवम्बर के महीने में सात फेरे ले सकते है. रिपोर्ट की माने तो अपनी शादी को खास बनाने के लिए नताशा ने अभी से ही तैयारियां शुरु कर दी है. कहा जा रहा है कि नताशा चाहती है कि उनकी शादी की तैयारियां वह खुद से करें. इसके लिए वो जुट गई हैं.

सभी को वरुण की शादी का बेसब्री से इंतज़ार है और उम्मीद है जल्दी ही शादी कर लें ये कपल. वरुण के काम की बात करें तो आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘सुई धागा’ में देखा गया था. बहुत जल्द वरुण धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म कलंक में नजर आने वाले है. इस पीरियड ड्रामा फिल्म में वरुण के अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी. साथ ही इस फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे भी दिखाई देंगे.

Related Articles

Back to top button