जाने क्यू अभिनेता करण पटेल को एकता कपूर से मांगनी पड़ी थी माफी, पढ़े पूरी खबर

छोटे पर्दे के स्टर करण पटेल ने अपने प्रोफेशनल लाइफ को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि कोई भी व्यक्ति परफेक्ट नहीं होता है. सभी जीवन में गलतियां करते हैं. इसलिए सभी को जीवन में दूसरा मौका मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि आज वो जीवन के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण करने वाले एक मेहनती आदमी हैं.

बता दें कि लंबे समय तक पर्दे से बाहर रहने के बाद करण टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में दिखाई दिए. यह शो छह लंबे वक्त तक चलने के बाद कुछ महीने पहले ही समाप्त हुआ है. करण ने कहा कि कस्तूरी शो के दौरान उन पर स्टारडम का काफी असर था. जिसके चलते उन्होंने काफी गड़बड़ की. वो सेट पर नशे की हालत में काफी देर जाने लगे थे.

रातोंरात स्टर बने थे करण पटेल

उन्होंने कहा कि रातोंरात स्टर बनने के कारण उन्हें लगा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. लेकिन कोई भी लंबे समय तक उस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेगा. शो समाप्त हो गया और वो दो साल तक काम से बाहर रहे. अब जल्द ही टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में करण जल्द ही दिखाई देंगे.

अभिनेता ने कहा कि उन्होंने महसूस किया कि स्टारडम अच्छी बात है, लेकिन इससे भी जरूरी है कि कैसे इसे पचाया जाए. इसलिए उन्होंने काम के प्रति अपने रवैये को सुधारने का प्रयास किया है. उन्होंने कहा कि अब वह अनुशासित हो गए हैं और सेट पर शराब नहीं पीते हैं. हालांकि वह अभी भी सेट पर लेट हो जाते हैं लेकिन पहले जैसा नहीं करते हैं.

एकता कपूर से मांगी थी माफी

करण ने अपनी पिछली गलतियों को याद करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी गलतियों के लिए एकता कपूर से माफी मांगी और फिर न दोहराने का वादा किया. लेकिन उन्होंने एकता से कहा कि वो नई गलतियां कर सकते हैं. कोई भी व्यक्ति परफेक्ट नहीं होता है. हर किसी को दूसरा मौका मिलना चाहए और उन्हें खुशी है कि उन्हें मिला.

बैड बॉय की अपनी छवि को लेकर करण ने कहा कि उन्हेंने वह टैग पसंद है और वो इसे बदलना नहीं चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वो अपनी खराब लड़के वाली छवि को पसंद करते हैं. साथ ही वो इसे बनाए रखने की कोशिश भी करते हैं. क्योंकि इसके चलते कोई भी उन पर हावी नहीं हो सकता है.

Related Articles

Back to top button