मनोरंजन

शाहरुख़ खान को हटाकर विक्की कौशल को मिली ये बड़ी फिल्म!

भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर आधारित फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ पिछले काफी समय से सुर्खियों में है. आपको बता दें इस फिल्म के लिए सबसे पहले आमिर खान का नाम सामने आया था लेकिन बाद में फिर ये फिल्म शाहरुख खान के हाथ लग गई थी. शाहरुख़ ने तो फिल्म की तैयारियां भी शुरू कर दी थी लेकिन फिर ऐसा सुनने में आया है कि शाहरुख खान को भी फिल्म से हटा दिया गया है.

शाहरुख खान को फिल्म से हटाने के बाद ये कहा जा रहा था कि इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत नजर आएँगे लेकिन अब जो खबर सामने आई है वो तो कुछ और ही कह रही है. सूत्रों की माने तो फिल्म में अब विक्की कौशल नजर आने वाली हैं. जी हाँ… फिल्म के मेकर्स विक्की कौशल पर विश्वास जता रहे हैं . दरअसल हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म उरी में विक्की कौशल के दमदार अभिनय से सभी लोग काफी प्रभावित हुए थे और इसलिए अब इस फिल्म के मेकर्स को भी ये भरोसा हैं कि विक्की कौशल राकेश शर्मा के किरदार में बिल्कुल फिट बैठेंगे.

हालाँकि अभी तक फिल्म मेकर्स की ओर से इस फिल्म में विक्की कौशल के नाम का कोई ऑफिशल कन्फर्मेशन नहीं हुआ है. आपको बता दें इस फिल्म को लेकर शाहरुख़ काफी ज्यादा एक्साइटेड थे लेकिन अब वो फिल्म से बाहर जा चुके हैं.

Related Articles

Back to top button