करण पटेल और अंकिता भार्गव पैरेंट्स बनने वाले

टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल करण पटेल और अंकिता भार्गव के घर किलकारियां गूंजने वाली है. रिपोर्ट्स हैं कि करण पटेल और अंकिता भार्गव दिसंबर में पैरेंट्स बनने वाले हैं. मालूम हो पिछले साल अंकिता भार्गव का मिसकैरिज हुआ था. कपल की शादी मई 2015 में हुई थी.

करण पटेल से जुड़े करीबी सूत्र के मुताबिक, अंकिता और करण काफी एक्साइटेड हैं. वे घर में नन्हे मेहमान के आने की तैयारियां करने में बिजी हैं. पैरेंटहुड को लेकर कपल काफी उत्साहित है. फिलहाल करण और अंकिता इस गुडन्यूज को सभी से छि‍पाकर रखना चाहते हैं. वे किसी भी तरह की अनचाही अटेंशन अपने आसपास नहीं चाहते.

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण पटेल टीवी शो ये है मोहब्बतें में रमन भल्ला का रोल कर फेमस हुए हैं. इस साल जुलाई में करण पटेल ने एकता कपूर का सुपरहिट शो छोड़ा है. करण के शो से जाने की वजह खतरों के खिलाड़ी में पार्टिसिपेट करना बताया गया. रिपोर्ट्स हैं कि ये है मोहब्बतें में करण पटेल फिर से वापसी कर सकते हैं.

पिछले साल जून में  करण पटेल  की पत्नी अंकिता भार्गव ने बच्चा खोया था. उनका गर्भपात हुआ था. दोबारा से प्रेग्नेंट होने की खबरों पर अंकिता ने पिछले दिनों रिएक्ट किया था. उन्होंने कहा था- ”ऐसा मैंने और भी कई जगह से सुना है. ऐसा लगता है जब से मेरी शादी हुई है मैं हर साल एक्सपेक्ट करती हूं. ‘खैर, प्रेग्नेंट हूं या नहीं… इस तरह की खबरों कारण में न्यूज में नहीं रहना चाहती.

Related Articles

Back to top button