सिंगर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का ये सॉन्ग सोशल मिडिया पर मचा रहा धमाल

भोजुपरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी जोड़ी पूर्वांचल, बिहार और झारखंड सहित भोजपुरी भाषी क्षेत्रों में काफी पसंद की जाती है. इन दोनों की जोड़ी भोजपुरी की सबसे हिट जोड़ी है. माना जाता है कि ये दोनों सितारें जिस भी फिल्म और सॉन्ग में एक साथ काम करते हैं, वह सुपरहिट हो जाता है. इन दिनों दोनों का एक गाना यूट्यूब पर काफी सुना जा रहा है.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के इस सॉन्ग का नाम पागल बनाइबे का रे पतरकी है. इस सॉन्ग में काजल राघवानी काफी बोल्ड नजर आ रही हैं जबकि खेलारी भोजुपरिया कैरेक्टर में हैंडसम नजर आ रहे हैं. सॉन्ग में दोनों की केमेस्ट्री बहुत ही कमाल की है. ये भोजपुरी सॉन्ग भोजपुरी फिल्म ‘दबंग सरकार’ का आइटम नंबर है. इस गाने को अब तक सिर्फ यूट्यूब पर ही लगभग 20 करोड़ यानी 199,295,292 व्यूज मिल चुके हैं.

यहां देखिए खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का ये वीडियो

साल 2018 में आई दबंग सरकार के इस गाने को यूट्यूब पर 18 दिसंबर 2018 को लॉन्च हुआ था. इस सॉन्ग को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. भोजपुरी के पॉपुलर गीतकार आजाद सिंह ने इस गाने के बोल लिखे हैं जबकि धनंजय मिश्रा ने इसका म्यूजिक कंपोज किया है. बता दें कि इस सॉन्ग की तरह ये फिल्म भी सुपरहिट हुई थी.

दिसंबर 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. फिल्म की सोशल मैसेज को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार ने इसे राज्य में टैक्स फ्री कर दिया था. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने बार्डर, कुली नं. 1, मेहंदी लगा कर रखना, दुल्हन गंगा पार के, मैं सहरा बांधकर आऊंगा और हम है हिंदुस्तानी सहित कई फिल्में साथ में की हैं.  इसके अलावा दोनों ने कई एल्बम में भी साथ काम किया है.

Related Articles

Back to top button