कंगना रनौत ने टीएमसी पर साधा निशाना, ट्वीट कर लगाया ये बड़ा आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। उन्होंने एक बार नहीं बल्कि हर बार खुलकर अपनी राय रखी है फिर वह राजनीति के मामले में हो या बॉलीवुड के मामले में। अब इस समय वह एक बार फिर से चर्चाओं में है और इसकी वजह उनकी सोशल मीडिया पोस्ट है। जी दरअसल जब से पश्चिम बंगाल में ममता बेनर्जी की सरकार बनी है तब से कंगना टीएमसी के खिलाफ कई तरह के ट्वीट कर रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा पर टीएमसी को अपने निशाने पर लिया है।

अदाकारा ने हाल ही में एक चौंका देने वाला ट्वीट किया है। आप देख सकते हैं कंगना रनौत ने अपने नए ट्वीट के माध्यम से टीएमसी पर बड़ा आरोप लगाया है। जी दरअसल अदाकारा ने बीजेपी कार्यकर्ता के साथ हुए दुष्कर्म की बात कही है। अदाकारा का ट्वीट के माध्यम से यह कहना है कि, ”टीएमसी के गुंडों ने भाजपा कार्यकर्ता से सामूहिक दुष्कर्म किया है। इंदिरा गांधी ने 39 बार आपातकाल लगाया और उन्होंने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय मीडिया भारत को इस बात की परवाह नहीं है कि आप क्या सोचते हैं, यह गवार खून प्यासे राष्ट्र प्रेम मोदी जी की भाषा नहीं जानता, उन्हें डंडा चाहिए।”

आप देख सकते हैं कंगना ने अपने इस ट्वीट के साथ ही एक महिला की बड़ी ही बुरी स्थिति में एक फोटो भी शेयर की है। हालांकि महिला का चेहरा फोटो में नहीं दिख रहा है। लेकिन इस ट्वीट से कंगना के जरिए टीएमसी पर बहुत ही बड़ा आरोप लगाया है। अब फैंस इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बीते दिनों ही अदाकारा ने एक ट्वीट करते हुए यह कहा था, ”बीजेपी ने असम और पुडुचेरी जीता, लेकिन कोई हिंसा की सूचना नहीं मिली है, टीएमसी ने पश्चिम बंगाल में जीती, सैकड़ों हत्याए और बंगाल में हिसा हो रही है, लेकिन फिर भी मोदी फासीवादी हैं और ममता एक धर्मनिरपेक्ष नेता हैं अब बहुत हो गया है।”

Related Articles

Back to top button