होने वाली सासु मां से आलिया का है ऐसा रिश्ता, ससुर ऋषि के बारे में कही इतनी बड़ी बात

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपने रिलेशनशिप के कारण काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. दोनों आए दिन साथ नजर आ जाते हैं जिसके बाद उनके बारे में ख़बरें आना शुरू हो जाती है. आलिया और रणबीर की काफी सारी तस्वीरें भी सामने आती रहती हैं. कुछ दिन पहले ही न्यू ईयर के मौके पर आलिया न्यूयॉर्क में रणबीर कपूर के परिवार के साथ छुट्टियां भी बिता कर आयी हैं.

आपको बता दें आलिया और रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर की काफी अच्छी दोस्ती हो गई है. इतना ही नहीं नीतू हर बार ही आलिया की तस्वीरें बड़े ही प्यारे कैप्शन के साथ शेयर करती रहती हैं. नीतू संग अपनी बॉन्डिंग पर आलिया ने कहा कि, ‘हां, वह रणबीर कपूर की मॉम को बेहद पसंद करती हैं. उन्हें नीतू कपूर में एक दोस्त नजर आती हैं.’ इस बारे में आलिया ने आगे ये भी कहा कि, ‘मैं जब भी उनके साथ होती हूं, बहुत खुश होती हूं. बहुत शांत और रिलेक्स होती हूं. मुझे लगता है कि रणबीर कपूर ने जो शांत स्वभाव और जो भी उनकी खूबी है, सब नीतू कपूर से ही लिया है. वह चिल करने वाले हैं, जिंदगी को लेकर बिंदास हैं. यह सब रवैया उन्होंने मां से ही लिया है.’

इतना ही नहीं आलिया ने रणबीर के पिता ऋषि कपूर के बारे में कहा कि, ‘आप जब ऋषि जी के साथ होते हैं तो समझिये कि यह मानना चाहिए कि वह बहुत यूनिक हैं. ऋषि जी के साथ वक्त बिताते वक्त आप बस यही कर सकते हो कि आप उनको देखो, और उनके साथ फन करो. चूंकि आप उनसे कुछ ले नहीं सकते. ऋषि कपूर एक ही ऋषि कपूर हैं.’ आपको बता दें रणबीर और आलिया दोनों के ही परिवार ने इस कपल की शादी के लिए हां कर दी है. खैर अब देखना तो ये है कि ये कपल कब शादी के बंधन में बंधता है.

Related Articles

Back to top button