एक बार फिर रेखा ने निभाई हेमा मालिनी संग दोस्ती, दिए 50 लाख रु.

बॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘शोले’ का सुप्रसिद्ध गीत ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे’ महानायक अमिताभ बच्चन एवं धर्मेंद्र पर फिल्माया गया है, हालांकि रियल लाइफ में यह गाना हेमा मालिनी और रेखा पर फिट बैठ रहा है. मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने स्वीकारा है कि अभिनेत्री रेखा जब राज्यसभा सांसद थी, तब उन्होंने अपनी सांसद निधि मथुरा में एक कॉलेज के निर्माण के लिए के लिए राशि दी थी. 

अभिनेत्री और सांसद हेमा ने गुरुवार को अपने एक ट्वीट में कहा कि, “मैंने मथुरा के आरसीए कॉलेज में 50 लाख रुपये साइंस लैब के लिए दिए (मेरे पिछले कार्यकाल में मेरे अनुरोध पर मेरी सच्ची दोस्त एवं पूर्व राज्यसभा सांसद रेखा ने अपने एमपी फंड से मेरे अनुरोध पर यह दिए थे). इस पैसे से कॉलेज का इंफ्रास्ट्रक्चर बेहतर किया जाएगा.”

आपको इस बात स ऐभे अवगत करा दें कि अभिनेत्री रेखा 27 अप्रैल 2012 से 26 अप्रैल 2018 तक राज्यसभा सांसद रहीं थी.  एक्ट्रेस रेखा ने अपनी सांसद निधि के 5 करोड़ रुपये में से सवा करोड़ रुपये हेमा मालिनी को देने की बात कही थे और इसमें से 68.52 लाख रु मथुरा के प्रोजेक्ट के लिए जारी किए गए थे.

हालांकि फंड के अटक जाने के कारण अधिकारी इस प्रोजेक्ट की समुचित रिपोर्ट तैयार नहीं कर सके. जबकि अब मथुरा से नवनिर्वाचित सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने इस प्रोजेक्ट पर जोर दिया है और फंड भी फिर से जारी हुआ है. 

Related Articles

Back to top button