शमिता शेट्टी ने राकेश से अपने ब्रेकअप की खबरों पर कही यह बात

शमिता शेट्टी और राकेश बापत की जोड़ी बिग बॉस सीजन 15 में बनी और उसके बाद से दोनों को अक्सर साथ देखा जा रहा है। इस कपल को बाहर घूमते फिरते और लंच-डिनर्स पर जाते और एंजॉय करते हुए देखा जा चुका है। हालाँकि अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स सामने आईं जिसमें कहा गया कि शमिता शेट्टी और राकेश बापत ने अपनी राहें अब एक दूसरे से अलग कर ली हैं। जी हाँ और राकेश और शमिता के ब्रेकअप की खबर सुन इस कपल के चाहने वाले काफी मायूस हुए।

लेकिन इसी बीच शमिता शेट्टी बाहर निकल कर आई हैं औऱ उन्होंने इस खबर को सिरे से नकारा है। जी दरअसल, एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट ने क्लेम किया था कि दोनों एक्टर्स एक दूसरे से अलग हो गए हैं। सामने आने वाली खबर में कहा गया था कि ‘दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है आपसी टकराव के चलते शमिता और राकेश ने अलग होने का फैसला लिया है।’

हालाँकि इसे देख शमिता शेट्टी भड़क गई और उन्होंने इस खबर पर रिएक्ट करते हुए कहा- ”ये सारी खबरें रबिश हैं। सबसे हमारी दरख्वास्त है कि इस तरह के रूमर्स पर बिलीव न करें।” जी हाँ और एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डाल कर इस बात को साफ किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘हम आपसे गुजारिश करते हैं कि ऐसी अफवाहों पर ध्यान न दें, जो हमारे रिलेशन के लिए कही जा रही हैं। इनमें जरा भी सच्चाई नहीं है।’ वहीं उनके पोस्ट को राकेश बापत ने भी शेयर किया है।

Related Articles

Back to top button