मनोरंजन

राकेश शर्मा बायोपिक से जुड़ा अब इस बड़े एक्टर का नाम

देश के सबसे पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर जल्द ही बायोपिक फिल्म सारे जहां से अच्छा बन रही हैं. अब तक सिर्फ इस फिल्म की घोषणा हुई है. पिछले काफी दिनों से फिल्म में लीड एक्टर को लेकर काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं. सबसे पहले इस फिल्म के लिए आमिर और शाहरुख़ को अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने दोनों ने ही फिल्म को करने से मना कर दिया है.

शाहरुख़ और आमिर के अलावा इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत, विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन के नाम सामने आए थे लेकिन हाल ही में इस फिल्म से एक और अभिनेता का नाम जुड़ रहा है. खबरों की माने तो अब इस फिल्म में राजकुमार राव को मुख्य भूमिका में लेने की खबरें भी सामने आ रहीं हैं. हर कही राजकुमार के नाम की चर्चा जोरो-शोरो से हो रही थी. लेकिन इसी बीच राजकुमार ने अपनी सफाई देते हुए बड़ा खुलासा किया है.

राजकुमार राव ने फिल्म के बारे में बातचीत करते हुए साफ तौर पर इन खबरों का खंडन किया और कहा है कि इस बारें में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. राजकुमार राव ने आगे ये भी कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं हैं कि फिल्म से शाहरुख खान के हटने के बाद उनका नाम मेन लीड के लिए लिया जा रहा है. खैर ये तो अब आने वाले समय में साफ हो ही जाएगा कि कौन सा एक्टर इस रोल को बड़े पर्दे पर निभाता है.

Related Articles

Back to top button