देशवीडियो

स्मृति ईरानी ने किरण खेर और हरसिमरत कौर के साथ किया गिद्दा, वीडियो हुआ वायरल 

बॉलीवुड एक्टर्स को तो आपने कई मौकों पर डांस करते देखा होगा, लेकिन राजनेताओं को डांस करते देखने का मौका कम ही ही मिलता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. यह वीडियो शिरोमणि अकाली दल की सांसद हरसिमरत कौर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और किरण खेर के साथ गिद्दा करती दिख रही हैं. दरअसल, यह मौका था राजनीतिक लंच का, जिसमें कुछ महिला सांसद एकत्रित हुई थीं. जहां मौका मिलने पर इन सभी ने पंजाबी डांस किया और इस लंच को यादगार बनाया.

अकाली दल की सांसद हरसिमरत कौर बादल ने जब से यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं और नेताओं की इस मस्ती और बचपन की यादें ताजा कर देने वाले वीडियो की काफी तारीफ कर रहे हैं. बता दें जब से हरसिमरत कौर बादल ने यह वीडियो शेयर किया है इसे 56 हजार बार देखा जा चुका है, वहीं इस वीडियो को 6 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है. वहीं कई यूजर्स ने इस वीडियो पर अपने कमेंट भी किया है और वीडियो की तीनों लीडिंग लेडीज की तारीफ की है.

बता दें महिला सांसद हरसिमरत कौर, किरण खेर और स्मृति ईरानी के अलावा इस लंच पार्टी में सांसद अनुप्रिया पटेल, एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले और डीएमके पार्टी की कनिमोझी भी मौजूद थीं. वहीं हरसिमरत कौर ने अपने ट्विटर अकांउट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘कल दोपहर जिंदगी ने हम पर अपना जादू चलाया, जब हम दोपहर में लंच के लिए एक साथ थे उस वक्त हमें अपने बचपन की याद आ गई.’ वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा कि ‘नारी शक्ति…देश की शक्ति.’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘हम पूरे गर्व से कहेंगे कि यह लोकतांत्रिक और अतुल्य भारत है.’

Related Articles

Back to top button