मनोरंजन

पति से अलग होने के बाद दूसरी शादी करने जा रही इस सुपरस्टार की बेटी

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्य को लेकर हाल ही में एक हैरान करने वाली खबर सामने आई हैं. सूत्रों की माने तो सौंदर्या अब दूसरी शादी करने जा रही हैं. जी हाँ… इस बात की जानकारी खुद सौंदर्य ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी हैं. आपको बता दें सौंदर्य की दूसरी शादी एक्टर-बिजनेसमैन विशगन वंगामुड़ी से हो रही हैं.

उनकी शादी के कार्यक्रम से 10 फरवरी से चेन्नई में शुरू होंगे. इसके बाद 11 फरवरी को शादी होगी और 12 फरवरी को ग्रैंड रिसेप्शन होगा. हाल ही में सौंदर्य ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्रेडिशनल लुक में एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं. इस फोटो को शेयर कर सौंदर्य ने कैप्शन में लिखा हैं कि- ‘सिर्फ एक महीना बचा है.’ इसके साथ उन्होंने ब्राइड मोड, ब्लेस्ड और फैमिली जैसे हैशटैग लगाए है और साथ ही अपने होने वाले पति संग अपना नाम भी लिखा है.

सौंदर्य की पहली शादी उद्योगपति अश्विन रामकुमार से हुई थी. उनके साथ 8 साल तक रहने के बाद साल 2016 में सौंदर्य अपने पति से अलग हो गई थी. पहले पति से सौंदर्या को एक बेटा भी है जिसका नाम वेद कृष्ण है. गौरतलब है कि सौंदर्य Kochadaiiyaan और VIP 2 जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button