मनोरंजन

25 साल बाद अमिताभ बच्चन से होगा सनी पाजी का सामना, बनेंगे विलेन

बॉलीवुड में पुरानी फिल्मों का रीमेक ही बन रहा है. ऐसा लगता है नई कहानी बननी ही बंद हो गई है और इसी के कारण अब पुरानी फिल्मों से ही दर्शकों से कमाई की जा रही है. ऐसे ही एक और फिल्म के बारे में जानकारी सामने आई है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. बता दें, साल 2002 में आई फिल्म ‘आंखें’ के सीक्वल को लेकर काफी समय से खबर सामने आ रही है. लेकिन अब तक फिल्म के बारे में कुछ तय नहीं हुआ है जिससे कोई जानकारी मिले. इस फिल्म को लेकर किसी स्टार की तलाश थी जो शायद अब पूरी हो गई है. 

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में अमिताभ बच्चन महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी ने हाल ही में इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार कर ली है और वो जल्द ही इसकी स्टार कास्ट को फाइनल करेंगे. लेकिन अब जो ताजा जानकारी आ रही है, वो ये है कि इस फिल्म में निगेटिव रोल निभाने के लिए सनी देओल को अप्रोच किया गया है. यानि सनी देओल अब नेगेटिव किरदार में नज़र आने वाले हैं.

फ़िलहाल ये बात तय नहीं हुई है लेकिन अगर ये बात सच साबित होती है तो सनी देओल तकरीबन 25 साल बाद अमिताभ बच्च के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. दोनों आखिरी बार फिल्म ‘इंसानियत’ में नजर आए थे. इसके पहले  भी कई फिल्मों में साथ नज़र आ चुके हैं. वहीं खबरों की मानें तो सनी को फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई है. हालांकि, इसकी अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. लेकिन जल्दी ही इसके बारे में खबर आएगी.

Related Articles

Back to top button