Valentine Day पर Vistara का शानदार तोहफा, मात्र 899 रुपये में करें हवाई सफर

विस्तारा (Vistara) एयरलाइंस ने वैलेंटाइन डे के अवसर पर स्पेशल सेल का आयोजन किया है. 48 घंटे (2 दिन) तक चलने वाली सेल के तहत इकोनॉमी क्लास का किराया 899 रुपये, प्रीमियम इकोनॉमी क्लास का किराया 1499 रुपये और बिजनेस क्लास का किराया 5499 रुपये से शुरू हो रहा है. किराये के अलावा किसी तरह का टैक्स और फीस नहीं लगेगी. 12 फरवरी से सेल शुरू है और आज आखिरी दिन है. रात के 11.59 बजे तक टिकट बुक किया जा सकता है.

इस टिकट पर 27 फरवरी से 18 सितंबर के बीच यात्रा की जा सकती है. विस्तारा TATA की एयरलाइंस कंपनी है. देश के 22 डेस्टिनेशन पर इसकी सेवा है. एक सप्ताह में विस्तारा 800 उड़ान भरती है. कंपनी के पास 22 एयरक्राफ्ट का बेड़ा है. लॉन्चिंग के बाद से अब तक 12 मिलियन पैसेंजर्स विस्तारा एयरलाइंस से सफर कर चुके हैं.

कंपनी की तरफ से बयान जारी कर कहा गया है कि इस ऑफर के तहत सीटें आरक्षित की गई हैं. इसलिए, ‘first-come-first-serve’ के आधार पर टिकट मिलेगा. 899 रुपये में आप बागडोगरा से गुवाहाटी तक प्लेन से सफर कर सकते हैं. दिल्ली से मुंबई तक का सफर करना है तो इकोनॉमी क्लास के लिए 2599 रुपये खर्च करने होंगे. प्रीमियम इकोनॉमी क्लास के लिए 3599 रुपये खर्च करने होंगे. इस ऑफर के साथ दूसरे बेनिफिट्स का फायदा नहीं उठाया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button