टेक ज्ञान

LG Q60, LG K50 और LG K40 स्मार्टफोन्स हुए लॉन्च, पढ़ें फीचर्स

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LG ने MWC 2019 से पहले तीन हैंडसेट LGQ60, LG K50 और LG K40 लॉन्च कर दिए हैं। इनकी कीमत और उपलब्धता के बारे में कंपनी बाद में जानकारी देगी। साथ ही इन्हें MWC में डिस्प्ले भी किया जाएगा। कंपनी ने बताया है कि ये तीनों फोन्स AI फंक्शन्स के साथ आएंगे। इसमें AI कैम जो ऑब्जेक्ट को रिक्गनाइज करेगा और आइडल शूटिंग मोड मौजूद होगा। इसमें गूगल अस्सिटेंट के लिए डेडिटकेटेड बटन होगा। साथ ही ये तीनों फोन्स DTS:X 3D सराउंड साउंड को सपोर्ट करेंगे।

LG Q60 के फीचर्स:

LG Q60 में 6.26 इंच का एचडी प्लस फुलविजन डिस्प्ले दिया गया है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है। यह फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस है। साथ ही इसमें 64 जीबी स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है। इसका पहला सेंसर 16 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसरा 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर है और तीसरा 5 मेगापिक्सल सुपर वाइड एंगल सेंसर है। इसमें 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है। साथ ही यह फिंगरप्रिंट सेंसर को भी सपोर्ट करता है।

LG K50 के फीचर्स:

LG K50 में 6.26 इंच का एचडी प्लस फुलविजन डिस्प्ले दिया गया है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है। यह फोन 2 गीगाहर्टज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस है। साथ ही इसमें 32 जीबी स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा मौजूद है। इसका पहला सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसरा 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर है। इसमें 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है। साथ ही यह फिंगरप्रिंट सेंसर को भी सपोर्ट करता है।

LG K40 के फीचर्स:

LG K50 में 5.7 इंच का एचडी प्लस फुलविजन डिस्प्ले दिया गया है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। यह फोन 2 गीगाहर्टज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है। साथ ही इसमें 32 जीबी स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा मौजूद है। वहीं, 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। साथ ही यह फिंगरप्रिंट सेंसर को भी सपोर्ट करता है।

Related Articles

Back to top button