Unpacked 2019 में Galaxy S10 5G स्मार्टफोन भी लॉन्च किया गया है

Samsung Galaxy S10, Galaxy S10 Plus, Galaxy S10e के अलावा Unpacked 2019 में Galaxy S10 5G स्मार्टफोन भी लॉन्च किया गया है। यह फोन सभी मार्केट्स में उपलब्ध नहीं कराया जाएगा। अमेरिका की बात करें तो यहां यह फोन वेरिजॉन एक्सक्लूसिव होगा। इस फोन की कीमत और उपलब्धता की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। 5G कनेक्टविटी के अलावा इस फोन में कई अपग्रेड्स किए गए हैं।

Galaxy S10 5G के फीचर्स:

इस फोन में 6.7 इंच का डायनेमिक एमोलेड डिस्प्ले मौजूद है। यह क्वाड एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ उपलब्ध होगा। यह फोन 7nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर या 8nm एक्सीनोस 9820 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। फोन को पावर देने के लिए 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इस वेरिएंट में भी 8 जीबी की रैम दी जाएगी। यह 256 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। Galaxy S10 5G ड्यूल फ्रंट सेंसर और क्वाड रियर कैमरा मौजूद है। इसमें वीडियो लाइव फोकस और क्विक मेजर जैसे फीचर्स मौजूद हैं। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर कां करेगा। इसमें सिंगल कार्ड स्लॉट मौजूद है। साथ ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर या 3डी फेस अनलॉक शामिल है।

OnePlus 5G:

पिछले साल स्नैपड्रेगन के डेवलपर्स कांफ्रेंस में चीनी प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पेटे लाउ ने यह घोषणा किया था कि OnePlus का अगला फ्लैगशिप Qualcomm Snapdragon 855 चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें कि Snapdragon Qualcomm 855 चिपसेट प्रोसेसर 5G सपोर्ट के साथ आता है। OnePlus अपने इस स्मार्टफोन के प्रोटोटाइप को Mobile World Congress 2019 में पेश कर सकता है। कुछ समय पहले ही इस स्मार्टफोन की तस्वीरें लीक हुई थी।

इसके अलावा भी कई कंपनियां अपने 5G स्मार्टफोन पेश करेंगी। 

Related Articles

Back to top button