मनोरंजन

सलमान के साथ साथ मोहनीश का पूरा परिवार लांच के दौरान मौजूद था और सभी बेहद खुश नजर आए

 सलमान खान मस्ती करने में कितने उस्ताद हैं। यह तो सभी जानते ही हैं। लेकिन अपने दोस्तों की टांग खिंचाई के साथ साथ वह उनके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। यह भी सभी जानते हैं। ऐसे में जब वह अपने होम प्रोडक्शन की नई फिल्म नोट बुक लेकर आ रहे हैं, जिसमें वह प्रनूतन को लांच कर रहे हैं तो इस दौरान उन्होंने मोहनीश बहल से जुड़ा एक किस्सा बताया।

उन्होंने बताया कि जब वह खुद स्ट्रगल कर रहे थे और मोहनीश के पास लगातार काम था, उस समय मोहनीश बहल और वह साथ में जिम करते थे। जिम का पैसा भी मोहनीश ही देते थे। और कम ही वरकाउट पर जाते थे। उस वक़्त सलमान उनकी फीस के इस्तेमाल करते थे। एक दिन मोहनीश ने बोल दिया कि मेरे पास इतनी फिल्में हैं कि ब्रेक का टाइम नहीं मिलता। थोड़ा ब्रेक लेना चाहता हूं। सलमान कहते हैं कि भगवान ने उनकी सुन ली, मतलब मोहनीश ने उनको लंबा ब्रेक दिया। फिर काफी समय तक उनको फिल्म नहीं मिली थी, क्यूंकि उनकी कामयाब नहीं हो रही थी। ऐसे में जब सलमान को मैंने प्यार किया से ऑफर आया तो सलमान ने राजकुमार बड़जात्या से कहा कि वह उन्हें अपनी फिल्म में विलेन लें। राजकुमार ने कहा कि नहीं नूतन के बेटे को विलेन का रोल नहीं दे सकते।

ऐसे में सलमान ने जब नूतन से बातचीत की। तब खुद नूतन राजकुमार बड़जात्या के पास गईं और उन्होंने कहा कि मोहनीश को ट्राई कीजिए। इस तरह मोहनीश को मैंने प्यार किया में मौका मिला। अब उनकी बेटी इसी फिल्म से लांच हो रही है तो सलमान के साथ साथ मोहनीश का पूरा परिवार लांच के दौरान मौजूद था और सभी बेहद खुश नजर आए। साथ ही इमोशनल भी नजर आए।

Related Articles

Back to top button