CM योगी अमेठी में तीन मार्च को पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारी देखने के दौरान महासंवाद के भी साक्षी बने

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अमेठी में तीन मार्च को पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारी देखने के दौरान महासंवाद के भी साक्षी बने। योगी आदित्यनाथ आज गौरीगंज के गुरुकुल ज्ञान अकादमी में पीएम नरेंद्र मोदी के मेरा बूथ, सबसे मजबूत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कार्यक्रम में शामिल हुए। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ इस दौरान कई मंत्रियों के साथ अमेठी के भाजपा कार्यकर्ता तथा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पाण्डेय भी शामिल थे। 

सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे अमेठी, पीएम दौरे की तैयारी का निरीक्षण

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अमेठी में पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन से पहले की तैयारी की समीक्षा करने पहुंचे। सीएम योगी आदित्यनाथ आज जिले में विकास कार्यों की समीक्षा करने के साथ कानून-व्यवस्था का जायजा लेंगे। इसके साथ ही उन कामों की जानकारी भी लेंगे, जिनका लोकार्पण पीएम नरेंद्र मोदी को करना है।

सीएम योगी आदित्यनाथ का आज प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा के साथ कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पाण्डेय, राज्य मंत्री सुरेश पासी, विधायक दल बहादुर, मयंकेश्वर शरण सिंह ने स्वागत किया। सम्राट मैदान में इस दौरान आईजी अयोध्या के साथ तमाम फोर्स मौजूद है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के पहले तैयारियों की समीक्षा करने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अमेठी पहुंचे। इस दौरान कार्यक्रम की तैयारियों में लगे प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों के साथ भाजपा के नेताओं का अमला भी है। मुख्यमंत्री जिले में विकास कार्यों की समीक्षा करने के साथ उसकी तैयारी भी देखेंगे जिन कामों का तीन मार्च को पीएम के हाथों लोकार्पण होना है।

इसके साथ ही सीएम यहां पर मुंशीगंज के कोरवा स्थित आयुध निर्माणी का निरीक्षण भी करेंगें। यहां तीन मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम प्रस्तावित है।

मेरा बूथ सबसे मजबूत महा संवाद कार्यक्रम के तहत आज गौरीगंज के गुरुकुल ज्ञान एकेडमी पर आयोजित कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय, प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा व प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा भी हिस्सा लेंगे। महा संवाद कार्यक्रम जिला मुख्यालय के साथ सभी 17 मंडलों पर आयोजित होगा। पीएम मोदी देश में 15 हजार स्थानों पर पूरे देश में मेरा बूथ सबसे मजबूत महासंवाद कार्यक्रम के तहत वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बात करेंगे।

एडीजी ने किया कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण

एडीजी पुलिस राजीव कृष्ण व पीएसी कमांडेट दस बाटालिएन राजेश कृष्ण ने कार्यक्रम स्थल के साथ ही रैली स्थल कौहार के सम्राट मैदान में चल रही तैयारियों को देखा। पुलिस कप्तान राजेश कुमार से पीएम व सीएम की सुरक्षा को लेकर की जा रही प्लानिंग को जाना। साथ ही उन्होंने सुरक्षा में किसी भी प्रकार की कमी न रहने पाए की हिदायत दी। इस मौके पर एएसपी दयाराम सहित पुलिस के तमाम अधिकारी मौजूद रहे।

पांच हेलीपैड का हो रहा निर्माण

पीएम के कार्यक्रम को लेकर कौहार के मैदान में पांच हेलीपैड का निर्माण युद्धस्तर से जारी है। पीएम मोदी के लिए सम्राट मैदान में आठ फुट ऊंचा मंच तैयार हो रहा है। 

Related Articles

Back to top button