तेजप्रताप यादव के आवास पर गुरुवार की रात सुरक्षाकर्मियों और समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई

राजद अध्यक्ष लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के आवास पर गुरुवार की रात सुरक्षाकर्मियों और समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर हंगामा मचा और लात-घूंसे चलने लगे।

बताया जा रहा है कि बारात में डीजे बजाने को लेकर पहले विवाद हुआ और फिर बात मारपीट तक पहुंच गई। जिसके बाद तेज प्रताप यादव के बाउंसरों ने बारातियों की जमकर धुनाई कर दी। काफी देर तक तेजप्रताप के बॉडीगार्ड और बारातियों के बीच लात-घूंसे चलते रहे और लोग तमाशबीन बने रहे।

बारात तेजप्रताप के पड़ोसी और गया के बेलागंज से राजद विधायक सुरेंद्र यादव के आवास पर बारात आई थी, जिसमें डीजे बजाया जा रहा था। इसी को लेकर तेजप्रताप के बाउंसर्स और बाराती आपस में भिड़ गए।

जिस वक्त ये घटना घटी उसवक्त तेजप्रताप यादव अपने आवास पर ही मौजूद थे। मारपीट की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। कहा जा रहा है कि इस मारीपीट में कई लोग घायल हो गए हैं।

मारपीट की खबर के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनो पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया। सचिवालय डीएसपी राजेश प्रभाकर ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है और मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसपर सख्त कार्रवाई होगी।

Related Articles

Back to top button